पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sehore
  • Police Formed A Team And Took Action, Jewelery Worth Twenty Lakh Rupees Was Seized, सोने चांदी के जेवरात के साथ पकड़ा गया चोरों का गिरोह

सोने-चांदी के जेवरात के साथ पकड़ा गया चोरों का गिरोह:पुलिस ने टीम गठित कर की कार्रवाई, बीस लाख रुपए कीमत के जेवरात हुए जब्त

सीहोर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त किए गए सोने-चांदी के जेवरात। - Money Bhaskar
जब्त किए गए सोने-चांदी के जेवरात।

पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है। अवैध गतिविधियों और बढ़ती चोरियों की रोकथाम के लिए पुलिस आरोपियों की धर पकड़ में जुट गई है। मुखबिर की सूचना पर संदेही व्यक्ति वीरेंद्र उर्फ वीरु को पुलिस ने उसके घर से पकड़ा है। विरेंद्र से पूछताछ करने पर उसने 12 जनवरी को हुई शास्त्री कॉलोनी में अपने साथियों के साथ मिलकर की चोरी की बात स्वीकार की है। विरेंद्र के साथ उसके साथी अतुल शर्मा, नमन मुकाती, शिवम राजपूत, कौशल राजपूत, दीपक मीणा और प्रदीप पंवार भी शामिल थे।

16 दिसंबर को स्वप्न सिटी में वीरेंद्र पंवार ने अपने साथी शिवम राजपूत और दीपक मीणा के साथ मिलकर हुई चोरी की भी बात को स्वीकार किया है। आरोपी ने दोनों चोरीयों में जो माल चोरी किया था उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जब्त किए गए माल में सोने-चांदी के जेवर और नगदी बरामद हुए हैं। जब्त किए समान की कीमत कुल 20 लाख रुपए है। आरोपी ने 20000 रुपए खाने-पीने में खर्च करना बताया है।

शास्त्री कॉलोनी से चोरी हुए सोने-चांदी के जेवर की कीमत कुल सोलह लाख रुपए है। वहीं स्वपन सीटि से चोरी किए गए समान की कीमत तकरीबन 4 लाख बताई जा रही है। दोनों चोरीयों के सोने-चांदी के जेवर की कीमत कुल 20 लाख रुपए है।घटना में इस्तेमाल होने वाली दो बाइक को पुलिस ने जब्त किया है। आरोपी दीपक मीणा की बाइक होंडा शाइन जिसकी कीमत 80000 रुपए है और आरोपी शिवम राजपूत की बिना नंबर वाली ब्लैक पल्सर बाइक जिसकी कीमत 90000 रुपए है।

पुलिस महानिरीक्षक देहात जोन इरशाद वली और सीहोर पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के नेतृत्व में एक टीम गठीत की गई। मुखबिर से मिले सूचना पर पुलिस टीम हरकत में आई। मुखबिर से मिले सूचना पर पुलिस को पता चला कि चोरी का मुख्य आरोपी विरेंद्र उर्फ वीरु चोरी किए गए जेवरात को ठिकाने लगाने की फिराक में इधर-उधर घूम रहा है। वह बरखेड़ा से गोपालपुर की तरफ रवाना हुआ है। पुलिस ने तत्काल टीम को गोपालपुर घेराबंदी के लिए भेजा। आरोपी विरेंद्र बरखेड़ा के आगे गोपालपुर रोड पर मिला। पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का पीछा कर उसे हिरासत में ले लिया।