पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sehore
  • Police Caught Predator, 10 Thousand Prize Accused Arrested, Tried To Rape The Girl; Is Fond Of Taking Photos With Fake Lions

पुलिस की गिरफ्त में दरिंदा:10 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, बच्ची से की थी रेप की कोशिश; नकली शेर के साथ फोटो खिंचाने का है शौकीन

सीहोर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
10 हजार इनामी आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
10 हजार इनामी आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

इछावर के दुधलई गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई थी। जिसमें फरार आरोपी पर पुलिस ने दस हजार का इनाम भी घोषित किया था। 16 जनवरी को अमलाहा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आरोपी नकली शेरों के साथ फोटो खिंचवाने का शौकीन है। आरोपी ने नबालिग बच्ची से रेप करने की कोशिश की थी। बच्ची किसी को बता न दे इस डर से आरोपी ने बच्ची को कुंए में फेंक दिया था। बच्ची ने बड़ी बहादुरी से कुंए के तार को पकड़ कर अपनी जान बचाते हुए कुंंए से बाहर निकल आई।

आरोपी नकली शेरों के साथ फोटो खिंचवाने का शौकीन है।
आरोपी नकली शेरों के साथ फोटो खिंचवाने का शौकीन है।

बच्ची कुंए से निकल कर घर आ कर अपने परिजनों से घटना की जानकारी दी। मामला पुलिस के पास पहुंचा, जिस पर पुलिस ने आरोपी पर रेप का मामला धारा 376 दर्ज कर लिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। 16 जनवरी को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला ग्राम दुधलाई का है। जहां 10 साल की बच्ची शाम को खेत पर गई थी तभी रमेश नाम के व्यक्ति ने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया। बच्ची ने पुलिस को बताया की आरोपी ने उसे कुएं में फेंक दिया था तो वो तार पकड कर कुंए में बैठी रही। मामले में पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...