पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • Prabhuram Chaudhary Said In Rajgarh Now The Wave Of Corona Does Not Come In Madhya Pradesh, So I Pray To God Every Day

भगवान के भरोसे स्वास्थ्य मंत्री:राजगढ़ में प्रभुराम चौधरी बोले- मध्यप्रदेश में अब कोरोना की लहर न आए, इसलिए हर दिन भगवान से करता हूं प्रार्थना

राजगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी - Money Bhaskar
स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी

मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भगवान भरोसे हैं। मंत्री प्रभुराम चौधरी ने राजगढ़ के जिला अस्पताल के एक कार्यक्रम में मंच से कहा कि मध्यप्रदेश में अब कोई संक्रमित ना हो और ना ही कोई लहर आए, इसलिए वे हर दिन उठकर भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। जिससे मध्यप्रदेश में सब सुरक्षित रहे।

स्वास्थ्य मंत्री ने ये कहा
राजगढ़ जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन का शुभारंभ करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री ने कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा कि आप लोगों ने पढ़ा होगा कि अफ्रीका में कोरोना का नया वेरिएंट आ रहा है। हम लोग तो पूरा प्रयास कर रहे हैं। अभी मध्यप्रदेश पूरी तरह कंट्रोल की स्थिति में है। लेकिन फिर भी हमने कई जगहों पर कोविड अस्पताल बनवाए हैं। भोपाल, बुधनी, मंडीदीप, मण्डला और बीना में अनेकों जगह अस्पताल बने हैं।

चौधरी ने आगे कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि अब मध्यप्रदेश में कोई संक्रमित ना हो और अब लहर ना आए। हर दिन उठकर मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मध्यप्रदेश के लोग सुरक्षित हैं। किसी तरह की कोई लहर ना आए क्योंकि जितना हमने भुगता है, लोगों के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पहले तो कभी-कभी रात-रातभर सोते नहीं थे। जब पता लगा कि अस्पताल में 4 घंटे के बाद ऑक्सीजन खत्म हो जाएगी। तो कहां से आक्सीजन आए, हम इसके प्रयास में लगे रहते थे।

खबरें और भी हैं...