पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गरीबों के हक पर डाका डालने वालों को सजा:राशन में गड़बड़ी करने वाले चार सेल्समैन को जेल, एसपी बोले - जो गड़बड़ी करेगा, जेल जाएगा

राजगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छायन गांव में ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिला प्रशासन ने गरीबों का हक छीनने वाले चार सेल्समैन काे जेल भेज दिया है। रविवार को पुलिस- प्रशासन ने गरीबाें का हक छीनने वालाें पर कार्रवाई की। पुलिस का कहना है कि जो भी गड़बड़ी करेगा, वह जेल जाएगा। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की गई है। सीएम ने शनिवार को फूड इंस्पेक्टर औैर आपूर्ति अधिकारी को मंच से ही सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद से ही प्रशासन एक्शन मोड में है। इसी कड़ी में चार सेल्समैनों पर कार्रवाई की गई है।

सीएम के सख्त निर्देश के बाद राजगढ़ पुलिस ने चार सेल्समैन भिंयापुरा के दयाराम शर्मा, छायन के महेश तंवर, कालीपीठ से जसरथ सोंधिया और रामपुरिया सोसाइटी से देवेंद्र मरोठा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। सीएम ने हर राशन दुकान चेक करने और उनकी जांच करने के निर्देश दिए हैं। एसपी शर्मा का कहना है कि जहां से भी शिकायत मिलेगी। इसी प्रकार से कार्रवाई की जाएगी। अभी हमने चार लोगों को जेल भेजा है।