पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • In Rajgarh, Minister In Charge Mohan Yadav Said About Corona, The Car Has Moved Ahead With Omicron, New Variants Are Coming, Work By Running Away

राजगढ़ में कोरोना को लेकर बोले प्रभारी मंत्री मोहन यादव:ओमीक्रोन से गाड़ी आगे बढ़ गयी है, नए-नए वैरिएंट आ रहे है, भागने से काम

राजगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रभारी मंत्री मोहन यादव। - Money Bhaskar
प्रभारी मंत्री मोहन यादव।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में राष्ट्रीय युवा दिवस पर आयोजित स्वरोजगार मेले में शामिल होने पहुंचे राजगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने देश मे बढ़ रहे कोरोना को लेकर कहा कि अब ओमीक्रोन से गाड़ी आगे बढ़ गई है ,नए-नए वैरिएंट जिस प्रकार से आ रहे है ,इससे भागने से काम नही चलेगा। अब इसका डट कर मुकाबला करना है। इसी के साथ उन्होंने वैक्सीनेशन के लिए भी लोगों से अपील की।

मंत्री जी ने यह भी कहा कि मैने स्वयं आज उज्जैन में बूस्टर डोज लगवाया है। हमारे सभी फ्रंट में रहने वाले अधिकारी कर्मचारी, बूस्टर डोज के माध्यम से अपनी सेवा का काम जारी रख रहे है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री जी ने 15 से 18 साल के बच्चों के लिए जो वैक्सीनेशन अभियान चलाया है उसमें हम सबको बढ़-चढ़ कर भाग लेना है। हम 14-15 दिन में ही निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति कर लेंगे।

ऑनलाइन परीक्षा पर बोलें

ऑनलाइन परीक्षा के मामले में बताया कि पिछले वर्ष हुए ओपन बुक परिक्षाएं आयोजित की गई थी लेकिन उच्च शिक्षा के मामले में इस पीढ़ी के भविष्य का सवाल है, अगर जरूरत पड़ी तो ही ऑनलाइन या ओपन बुक परिक्षाएं करवाई जाएगी। क्योंकि हो सकता है कि आने वाले समय मे ऐसे बच्चों को कम्पनियां रिजेक्ट कर दें।

खबरें और भी हैं...