पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजगढ़ में बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत:ऑटो में 7 लोग सवार थे, जीप ने मारी टक्कर, हादसे में बाप-बेटे भी मारे गए; ऑटो ड्राइवर घायल

राजगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

राजगढ़ से 3 किलोमीटर दूर ब्यावरा रोड पर गुरुवार सुबह 9 बजे तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार 7 में से 5 लोगों की मौत हो गई, इसमें 2 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। सभी लोग ऑटो से राजगढ़ जा रहे थे। मरने वालों में बाप-बेटे भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, ब्यावरा के पिपलिया चौकी क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोग ऑटो से राजगढ़ जा रहे थे। ऑटो में ड्राइवर समेत 7 लोग बैठे थे। जिला मुख्यालय से करीब 3 किलोमीटर दूर NH-52 पर एक जीप ने टक्कर मार दी। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

ASP प्रदीप शर्मा ने बताया कि ऑटो ड्राइवर बबलू घायल हो गया। उसे भोपाल रेफर किया गया है। एक अन्य व्यक्ति सुरक्षित है। हादसे के बाद तूफान चालक फरार हो गया। हादसे में पन्ना लाल तंवर (70), प्रभुलाल तंवर (30), मोर सिंह (65), पार्वती बाई (70), संतरा बाई (40) की मौत हो गई।

पेंशन निकालने जा रहे थे बाप-बेटे
पता चला है कि पन्ना लाल और उनका बेटा प्रभुलाल तंवर पेंशन निकालने जा रहे थे। वहीं, मोर सिंह निवासी चौकी गांव और पार्वती बाई निवासी अभयपुर दोनों किसी रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। ऑटो मोर सिंह का बेटा बबलू चला रहा था। इसके अलावा, संतरा बाई निवासी पिपलिया गांव मायके से वापस ससुराल आ रही थी।

उधर, हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के कारण सड़क पर जाम लग गया था। पुलिस ने JCB की मदद से ऑटो को हटवाया, तब जाकर यातायात चालू हो पाया।

राजगढ़ हादसे में परिवार का दर्द:भतीजा बोला - काका घर से सुबह पेंशन निकालने जाने का कहकर निकले थे, आधे घंटे बाद मौत की खबर आई, नहीं पता था आखिरी बार देख रहा हूं

हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने JCB की मदद से ऑटो हटवाया।
हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने JCB की मदद से ऑटो हटवाया।

राजगढ़ हादसे की आंखों देखी:करण बोला- कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो रॉन्ग साइड चला गया; जीप की टक्कर से हम 10 फीट दूर गिरे, चिपकी हुईं लाशें देख कांप गया

खबरें और भी हैं...