पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Raisen
  • Unknown People Robbed Mobile Cash In Broad Daylight From The Loving Couple Who Came To Visit, The Complaint Reached The Police Station

विदिशा के प्रेमी युगल से रायसेन में लूट:घूमने आए प्रेमी युगल से अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े मोबाइल नकदी लूटे, शिकायत कोतवाली थाने पहुंचे

रायसेन7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायसेन में थाना कोतवाली के अंतर्गत शहर के बाइपास रोड स्थित रास्ते पर विदिशा निवासी एक प्रेमी जोड़ा घूमने आया था। उसी दौरान युवक-युवती बायपास रोड से लगे हुए जंगल में रुक गए। दो अज्ञात युवकों द्वारा प्रेमी युगल से लूट की वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से चाकुओं की चोंक पर पर्स में रखे नकदी रुपए युवती का मोबाइल छीनकर फरार हो गए हैं।

लूट की वारदात की खबर सुनकर थाना कोतवाली रायसेन पुलिसकर्मी जांच-पड़ताल करने पहुंचे। पुलिस द्वारा बायपास रोड किनारे लगे क्षेत्र के लोगों से शक्ति से जांच-पड़ताल की जा रही है। युवक ने आवेदन कोतवाली थाने में देकर अज्ञात युवकों को पकड़ने की मांग की है।

बताया जाता है कि युवक-युवती प्रेमी जोड़े की विदिशा में ही रिश्ता तय हो गया है। इसलिए वह विदिशा से भोपाल जाने के लिए बाइक पर सवार होकर बायपास रोड पर घूमने आए थे इसी दौरान अज्ञात युवकों ने वारदात को अंजाम दे दिया गया।

रायसेन कोतवाली टीआई आशीष सप्रे ने बताया कि शहर के बाईपास रोड पर एक विदिशा के युवक युवती जिनका विवाह तय हो गया है। वह बायपास रोड पर घूमने आए थे। इसी दौरान अज्ञात युवकों द्वारा इनसे रुपए और मोबाइल छिनने की घटना हुई है। इसकी पुलिस जांच कराए जा रही है घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच-पड़ताल की जा रही है। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया जाएगा।