पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Breaking The Crying Young Man Kept Apologizing; Hit The Belt And Kicks, Keep Your Head And Feet Too

भोपाल में गुंडागर्दी का VIDEO:युवक को लात-घूंसे और बेल्ट से पीटा; पैर पकड़वा कर बोला- सोनू सपाटा कहते हैं मुझे...

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के टीटी नगर में दो बदमाशों का युवक को लात-घूसों और बेल्ट से पीटते हुए वीडियो सामने आया है। युवक बचने के लिए माफी भी मांगता है, लेकिन बदमाश दहशत बनाने के लिए कहता है कि तू जानता है, मुझे सोनू सपाटा कहते हैं। गाली-गलौज करते हुए आरोपी उससे सिर झुकाकर पैर भी पड़वाते हैं। हालांकि, मामले में पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।

घटना दो दिन पुरानी बताई जाती है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जानकारी मिली है। सोनू सपाटा का पता लगा रहे हैं। इसके बाद ही मामले में कुछ जानकारी मिल पाएगी।

सोनू के खिलाफ बोलने पर भड़का

वीडियो में दिख रहा है कि मारपीट करते हुए आरोपी कह रहे हैं कि तूने मेरे बारे में कैसे बोला। युवक ने रोते हुए कहा कि उसने किसी से कुछ नहीं कहा। सोनू ने बेल्ट उतारकर उसे जोर-जोर से पीटते हुए कहा है कि याद कर। तूने मेरे बारे में किसी से क्या कहा। इसके बाद वह उससे पैर भी पड़वाता है। फिर उसे मारते हुए वहां से भगा दिया जाता है। पुलिस का कहना है कि सोनू के साथ कौन-कौन था, यह पता नहीं चल पाया है।

मारपीट के केस दर्ज हैं सोनू पर

टीटी नगर पुलिस के अनुसार सोनू सपाटा निगरानी बदमाश या गुंडा लिस्ट में नहीं है। उस पर कुछ केस जरूर दर्ज हैं। ये मामले मारपीट के हैं। पुलिस उसका रिकॉर्ड निकलवा रही है। इसके साथ ही वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। हालांकि, रिपोर्ट नहीं होने के कारण पुलिस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोल रही है।