पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

रात 11:15 बजे भोपाल स्टेशन के पास तनाव की स्थिति:विसर्जन जुलूस में घुसाई कार, फिर तेजी से गाड़ी रिवर्स कर एक को कुचलते हुए भागा ड्राइवर

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना में 4 लोग घायल हुए हैं, इनमें एक की हालत गंभीर है। उसे हमीदिया में भर्ती किया गया है। - Money Bhaskar
घटना में 4 लोग घायल हुए हैं, इनमें एक की हालत गंभीर है। उसे हमीदिया में भर्ती किया गया है।

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान शनिवार देर रात स्टेशन बजरिया क्षेत्र में उस समय तनाव की स्थिति बन गई, जब एक सिरफिरे ने अपनी तेज रफ्तार कार विसर्जन जुलूस में घुसा दी। भीड़ में भगदड़ मची तो ड्राइवर घबरा गया और जान बचाने के लिए अपनी कार को तेजी से रिवर्स कर भागने लगा। इस दौरान उसने एक युवक को चपेट में ले लिया। उसे कार से कुचलते हुए भाग गया। घटना के बाद जब विसर्जन में शामिल लोगों ने हंगामा किया तो पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर श्रद्धालुओं ने थाना बजरिया के सामने चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को एकतरफ कर झांकियों को आगे निकाला। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। स्थिति नियंत्रण में करने के लिए फोर्स तैनात किया गया है।

डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए चल समारोह में घुस गई। इसके बाद चालक ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया, जिससे कुछ लोगों को भी चोट आई है। घटना में 4 लोग घायल हुए हैं, इनमें एक की हालत गंभीर है। उसे हमीदिया में भर्ती किया गया है।

खबरें और भी हैं...