पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Table Tennis Game At Bhopal Jaypee Hospital Dr. Prabhuram Choudhary Lost On The Short Of Civil Surgeon; Collector Lavania Also Showed The Game

भोपाल जेपी अस्पताल में टेबल टेनिस गेम:सिविल सर्जन के शॉट पर डॉ. प्रभुराम चौधरी हारे; कलेक्टर लवानिया ने भी दिखाया खेल

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ. प्रभुराम चौधरी ने टेबल टेनिस खेला। - Money Bhaskar
डॉ. प्रभुराम चौधरी ने टेबल टेनिस खेला।

राजधानी भोपाल के जयप्रकाश अस्पताल में डॉक्टरों के लिए परिसर में योगा कायाकल्प केन्द्र का शुभारंभ किया गया है। यहां पर डॉक्टर और स्टाफ के लिए टेबल टेनिस, चेस, शतरंज जैसी खेल गतिविधियाें की सुविधा भी शुरू की गई है। इसके शुभारंभ के अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने डॉक्टरों के साथ टेबल टेनिस में खेला।

स्वास्थ्य मंत्री सिविल सर्जन के शॉट पर चूक गए और हार गए। इसके अलावा मंत्री ने आरएमएओ डॉ. बलराम उपाध्याय के साथ भी टेबल टेनिस खेला। स्वास्थ्य मंत्री के अलावा भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भी टेबल टेनिस में अपना खेल दिखाया। उन्होंने डॉक्टर के साथ शॉट्स लगाए।

अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि कायाकल्प केन्द्र पर चिकित्सकों को मानसिक और शारीरिक थकान दूर होगी। यहां पर संगीत प्रतियोगिता का भी आयोजन होगा। इससे उन्हें खुल को संतुलित रखने और थकाऊ रूटीन के बीच में बिना परेशानी के काम करने की ऊर्जा मिलेगी। यहां अस्पताल का स्टाफ योग क्रियाएं, ध्यान, योगा, टेबल टेनिस, चेस, शतरंज का आनंद ले सकेंगे।

सिविल सर्जन डॉ. राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि सेंटर के लिए अस्पताल परिसर में ही संचालित बैंक के ऊपर खाली हॉल को चिन्हित किया गया है। यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग के सभी गतिविधियों को संचालन होगा। यहां डॉक्टर और स्टाफ को स्ट्रेस फ्री रहने के इंतजाम किए गए है।