पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Stayed In A Private College With Colleagues, There Was A Sudden Pain In The Chest Early In The Morning, Died Before Reaching The Hospital

जनजाति सम्मेलन में आए युवक की मौत:निजी कॉलेज में ठहरा था, तड़के सीने में उठा अचानक दर्द, अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ा

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के जंबूरी मैदान में आयोजित जनजाति सम्मेलन में शामिल होने आए मंडला के युवक की मौत हो गई। वह बिलखिरिया इलाके के निजी कॉलेज में साथियों के साथ ठहरा था। पीएम के बाद उसका शव मंडला भेज दिया गया। हालांकि पीएम रिपोर्ट पुलिस को अभी नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम लखरा, थाना बावनी जिला मंडला का रहने वाला शिव प्रसाद नंदा (32) पिता केशूलाल नंदा निजी काम करता था। रविवार रात वह भोपाल में आयोजित जनजाति सम्मेलन में शामिल होने साथियों के साथ सरकारी बस से भोपाल पहुंचा था। प्रशासन ने मंडला से आई बस के लोगों को ओरिएंटल कॉलेज में ठहराया था। सोमवार सुबह करीब पौने पांच बजे शिव प्रसाद के सीने में दर्द उठा। उसने साथियों को इसके बारे में बताया। इसके बाद उसे इनकी देखरेख में मौजूद अधिकारी जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। तब तक देर हो चुकी थी। डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि अटैक से हुई मौत हुई है।

पीएम के बाद शव गांव भेजा
बताया गया कि पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया। इसके बाद युवक का शव मंडला के लिए रवाना किया गया। हालांकि प्रशासन के अधिकारी घटना को छिपाते रहे। बता दें, जनजाति सम्मेलन में आदिवासियों को लाने के लिए सरकार की तरफ से वाहनों का इंतजाम किया गया। युवक मंडला प्रशासन की तरफ से अधिकृत की हुई बस से भोपाल पहुंचा था।