पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal NSUI Could Not Show Black Flags To Modi Due To The Strictness Of The Police; Allegation Turned Off

PM विजिट:पुलिस की सख्ती के चलते एनएसयूआई नहीं दिखा पाए मोदी को काले झंडे; आरोप नजर बंद किया

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नरेंद्र मोदी का रास्ते में इस तरह भव्य स्वागत किया गया। इसी दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ता उन्हें काले झंडे दिखाने के प्रयास में थे। - Money Bhaskar
नरेंद्र मोदी का रास्ते में इस तरह भव्य स्वागत किया गया। इसी दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ता उन्हें काले झंडे दिखाने के प्रयास में थे।

भोपाल दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ( एनएसयूआई ) कार्यकर्ता काले झंडे नहीं दिखा पाए। पुलिस की सख्ती के चलते कार्यकर्ता ऐसा करने में सफल नहीं हो सके। मोदी के भोपाल आगमन पर विरोध कर काले झंडे दिखाना चाह रही थी, लेकिन भोपाल पुलिस ने कई पदाधिकारियों को होशंगाबाद रोड तक पहुंचने ही नहीं दिया। एनएसयूआई कार्यालय के बाहर पुलिस का भारी पेहरा लगाकर जिला अध्यक्ष आशुतोष चौकसे एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार प्रदेश प्रवक्ता समर्थ समाधिया आईटी सेल जिला उपाध्यक्ष लक्की चौबे सहित कई कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर दिया था।

एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने मोदी और शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की छात्र विरोधी नीतियों के खिलाफ एनएसयूआई पदाधिकारियों द्वारा सोमवार को नरेंद्र मोदी के सामने प्रदर्शन करना था। एनएसयूआई कार्यालय पहुंचने से पहले ही कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। यह लोकतंत्र की हत्या हैं। शिवराज सरकार तानाशाही रवैया अपना रही हैं। पुलिस ने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को जल्दी रिहा नहीं किया, तो एनएसयूआई पूरे प्रदेश में शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

रवि परमार ने कहा कि भाजपा सरकार और पुलिस प्रशासन एनएसयूआई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से इतनी डरी हुई हैं कि प्रधानमंत्री मोदी की सभा के एक हफ्ते पहले से ही एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर पुलिस प्रशासन द्वारा नजर रखी जा रही थी। सोमवार को पुलिस ने सुबह गलत तरीके से एनएसयूआई के कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। शाम को छह बजे के बाद सभी को छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...