पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आश्रम-3 में दिग्विजय की एंट्री:बोले- मुख्यमंत्रीजी, बजरंग दल में आपके ही गुंडे; BJP विधायक ने कहा- पुलिस पर हमला करने वाले शांतिदूत थे क्या

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 के क्रू पर बजरंग दल के हमले के बाद सियासत भी गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को गुंडों का दल कहा है। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री जी, गृहमंत्री जी मध्यप्रदेश की जनता आपके पाले हुए गुंडों को कब तक बर्दाश्त करेगी। इस पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि ईद पर जबलपुर में पुलिस पर हमला करने वाले क्या शांति दूत थे?

रविवार शाम 6 बजे वेब सीरीज आश्रम-3 की पुरानी जेल में शूटिंग चल रही थी। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जेल परिसर में घुस गए और हंगामा किया। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा के साथ झूमाझटकी की। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह अलग कराया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने वैनिटी वैन, कार, ट्रक में रखा सामान, मशीनरी में तोड़फोड़ की।

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट करके कहा, बजरंग दल संघ का आपराधिक प्रवृत्ति का दल है। भोपाल फिल्मों की शूटिंग के लिए काफी लोकप्रिय हो गया है। प्रकाश झा ख्याति प्राप्त फिल्म निर्माता हैं। क्या प्रकाश झा की यूनिट को भोपाल पुलिस द्वारा संरक्षण नहीं देना चाहिए था।

मदरसों पर वेब सीरीज बनाने की औकात है क्या
इस पर पलटवार करते हुए हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आश्रम पर वेब सीरीज बनाने वाले क्या कभी मदरसों पर वेब सीरीज बनाने की औकात रखते हैं। ईद पर जबलपुर में पुलिस पर हमला करने वाले क्या थे, राजा साहब? शांति दूत? उस दिन आपकी ट्विटर की चिड़िया क्यों नहीं चहकी?

इधर, गृहमंत्री को भी है आपत्ति
आश्रम-3 की यूनिट पर हमले को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा कि आश्रम नाम पर हमें भी आपत्ति है। हमेशा हमारी भावनाओं को आहत करने वाले दृश्य ही क्यों फिल्माते हो। अगर हिम्मत है तो दूसरे धर्म की भावनाओं को आहत करने वाले दृश्य फिल्माओ। गृहमंत्री ने उग्र विरोध प्रदर्शन करने की निंदा करते हुए कहा कि प्रकाश झा को भी विचार करना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ। पढ़ें पूरी खबर....

खबरें और भी हैं...