पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आश्रम-3 वेब सीरीज की शूटिंग का विरोध बढ़ा:सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- सीएम से पूछेंगी कि आखिर किस आधार पर शूटिंग की अनुमति दी गई

भोपाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद प्रज्ञा ठाकुर को ज्ञापन सौंपते साधु-संत। - Money Bhaskar
सांसद प्रज्ञा ठाकुर को ज्ञापन सौंपते साधु-संत।

भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग क्रू पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं के हमले के बाद विरोध बढ़ता जा रहा है। सोमवार को अखिल भारतीय संत समिति वेब सीरीज की शूटिंग रुकवाने भारत भक्ति अखाड़े महामंडलेश्वर और सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को ज्ञापन देने पहुंचे। आश्रम की शूटिंग को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछेंगी कि आखिर किस आधार पर शूटिंग की अनुमति दी गई? क्या प्रशासन ने अनुमति के पहले इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी थी? क्या उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी?

इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अब इस तरह से हिंदू सनातन धर्म की व्यवस्थाओं और धर्म को बदनाम करने को लेकर अगर कोई भी किसी भी तरह से कोशिश करता है तो उसके खिलाफ वह अपना विरोध व्यक्त करेंगी। अगर जरूरत पड़ी तो कानूनी तौर पर भी ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि उनका अखाड़ा अब एक विभाग बनाएगा, जो इस तरह के सभी कार्यक्रम फिल्म और वेब सीरीज को देखेगा। उसके बाद अगर उसमें किसी भी तरह की आपत्तिजनक सामग्री सीन फोटो और वीडियो है तो उसके खिलाफ शिकायत करेंगे और उस कंटेंट को कटवाएंगे

अखिल भारतीय संत समिति के प्रवक्ता महंत अनिलानंद ने कहा कि हमारी मांग है कि वेब सीरीज के नाम से पूरा हिंदू समाज का नाम बदनाम किया जा रहा है। यह सबकुछ षड्यंत्र पूर्वक किया जा रहा है। यदि उनको फिल्म बनाना है तो हिंदू समाज को बदनाम करने वाले नामों का उपयोग तुरंत बंद करें और उनको बदलें। उन्होंने कहा कि बिना हमारी मांगों को पूरा किए शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। यदि हमारी मांगों को नहीं माना गया तो आगे बड़े स्तर पर विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा।

बता दें रविवार शाम 6 बजे वेब सीरीज आश्रम-3 की पुरानी जेल में शूटिंग चल रही थी। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जेल परिसर में घुस गए और हंगामा किया। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा के साथ झूमाझटकी की। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह अलग कराया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने वैनिटी वैन, कार, ट्रक में रखा सामान, मशीनरीज में तोड़फोड़ की।

प्रकाश झा पर स्याही फेंकी:भोपाल में आश्रम-3 के शूटिंग क्रू पर बजरंग दल का हमला; टीम को पीटा, गाड़ियां तोड़ीं