पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोपाल में नाबालिग से दुष्कर्म के फोटो वायरल:घर में घुसकर ज्यादती की; मना करने पर शादीशुदा प्रेमी ने फोटो दोस्तों को भेजे

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में एक नाबालिग से उसके प्रेमी ने 10 महीने तक दुष्कर्म किया। उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे बार-बार ज्यादती की। लड़की के मना करने पर आरोपी प्रेमी ने 10 दिन पहले उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह फोटो लड़की के पिता के पास पहुंच गए। पिता ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं।

नजीराबाद इलाके में रहने वाली 17 साल की लड़की ने 8वीं तक पढ़ाई की है। नजीराबाद पुलिस के अनुसार लड़की ने अपने पिता के साथ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में 26 साल के नारायण विश्वकर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लड़की ने आरोप लगाए कि करीब एक साल पहले नारायण से दोस्ती हुई थी। इसी का फायदा उठाकर 10 महीने पहले उसने उससे घर में घुसकर दुष्कर्म किया था।

उसके न्यूड फोटो मोबाइल फोन से खींच लिए थे। फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए ज्यादती करता रहा। उसके शोषण से तंग आकर उसने उसकी बात मानने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर उसने 10 दिन पहले उसके फोटो वायरल कर दिए।

इस तरह मामले का खुलासा हुआ

आरोपी नारायण ने 10 दिन पहले लड़की के वीडियो वायरल किए थे। यह फोटो लड़की के एक परिचित तक पहुंच गए। उन्होंने लड़की के पिता को फोटो के बारे में बताया। फोटो वायरल होने के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने बेटी से चर्चा की। उसने घटना के बारे में सबकुछ बता दिया। इसी को लेकर उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी नारायण को गिरफ्तार कर लिया है।