पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61716.05-0.08 %
  • NIFTY18418.75-0.32 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473880.43 %
  • SILVER(MCX 1 KG)637561.3 %

भोपाल में अपहरण के बाद युवती से रेप:7 दिन तक प्रेमी के साथ रही, बाद में थाने के सामने छोड़ा, 24 घंटे की हां-ना के बाद FIR; लड़के के साथ शादी कराने पर अड़े थे परिवार वाले

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
- प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
- प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल में 19 साल की युवती के अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वह प्रेमी के साथ 7 दिन तक किराए के मकान में रही। इसके बाद बैरसिया थाने के सामने छोड़कर चला गया। इधर, युवती की तलाश कर रही नजीराबाद पुलिस और परिजन सूचना पर बैरसिया थाने पहुंच गए। हालांकि युवती ने पहले तो FIR कराने से मना कर दिया। 24 घंटे बाद थाने पहुंची युवती ने प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

नजीराबाद में रहने वाली 19 साल की युवती 19 जुलाई को अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई, लेकिन उसका पता नहीं चला। थाना प्रभारी नजीराबाद बीपी सिंह ने बताया, 27 जुलाई की रात युवती के बैरसिया थाने पहुंचने की जानकारी मिली। पुलिस और परिजन थाने पहुंच गए।

युवती से बातचीत की, तो उसने FIR दर्ज कराने से मना कर दिया। युवती मुश्किल से परिजनों के साथ घर जाने को तैयार हुई। रात को सभी घर चले गए। बुधवार रात युवती और परिजन थाने पहुंच गए। परिजनों ने बताया, पास के ही गांव में उनके रिश्तेदार रहते हैं। उनके यहां ही अरुण नाम के युवक से पहचान हो गई थी। वे दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे से मिल रहे थे।

ऐसे में आरोपी अरुण रूनाहा बस स्टैंड से अपहरण कर उसे अपने साथ भोपाल ले गया। यहां उसने उसे किराए के कमरे में रखा। उससे शादी करने का झांसा दिया। इस दौरान उसने युवती के साथ लगातार एक सप्ताह तक दुष्कर्म किया। वह 27 जुलाई को डरा धमकाकर उसे छोड़कर भाग गया। डर के कारण युवती नहीं बोल पाई। इसके बाद पुलिस ने शिकायत पर आरोपी अरुण के खिलाफ मामला दर्ज किया।

परिजन शादी करवाना चाहते थे

परिजनों ने पुलिस से कहा कि वह लड़के को पकड़कर लाए। उससे युवती की शादी करवाए। इधर, युवती ने बताया कि उसे नहीं पता कि भोपाल के किस इलाके में उसे रखा गया था। आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...