पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • In Bhopal, The Boy's Family Objected To Talking, After Reaching Home, The Girl's Father Was Hit With An Ax

फोन पर बात करने पर जानलेवा हमला:भोपाल में लड़के के परिवार वालों ने बात करने पर आपत्ति जताई, घर पहुंचकर लड़की के पिता को मारी कुल्हाड़ी

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बटनलाल अहिरवार। - Money Bhaskar
घायल बटनलाल अहिरवार।

भोपाल के गुनगा इलाके में वृद्ध पर उसके पड़ोसियों ने कुल्हाणी, डंडे से हमला कर दिया। हमले में वृद्ध को गंभीर चोट लगी है। विवाद की वजह वृद्ध की बेटी आरोपी पक्ष के युवक से फोन पर बात करती थी। गुनगा थाना पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, हर्राखेड़ा में रहने वाले बटनलाल अहिरवार (62) खेती किसानी करते हैं। बटनलाल के बेटे राजू अहिरवार ने बताया कि 9 जनवरी को साढ़े दस बजे की बात होगी। पड़ोस में रहने वाली बुल्लो बाई, विनीता अहिरवार घर के बाहर आकर गाली-गालौच करने लगे। इस पर राजू की मां शांतिबाई ने उनसे गाली-गालौच की वजह पूछी। इस पर विनीता ने कहा कि तुम्हारी लड़की मेरे लड़के से फोन पर बार-बार बात करती है। इस पर शांतिबाई ने कहा कि गाली-गालौज नहीं करो, बैठकर बात कर लेते हैं।

इससे नाराज बुल्लोबाई और विनीता शांतिबाई से मारपीट करने लगी। इसी बीच झगड़े की जानकारी लगने पर शांतिबाई के पति बटनलाल अहिरवार पहुंचे। वे बीच-बचाव करने लगे। तभी बुल्लोबाई के परिवार के सदस्य अखिलेश हाथ में कुल्हाडी और आकाश हाथ मे डंडा लेकर पहुंचे। उन्होंने बटनलाल पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं बुल्लो बाई के परिवार के सदस्य विकास और विजय ने भी मारपीट कर दी। बटनलाल के सिर में गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने मामले में विनीता समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराया केस
इधर, विनीता का कहना है कि घर के पास आवारा मवेशी घूम रहा था। मवेशी बटनलाल के गोवर के कंडों को नुकसान पहुंचा दिया। बटनलाल को लगा कि विनीता ने मवेशी को उसके कंडों की तरफ भगाया है। इसी बात को लेकर बटनलाल के परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया। विनीता का आरोप है कि बटनलाल के परिजनों ने उसके परिजनों पर मारपीट की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।