पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Health Minister Flagged Off 4 UNICEF Promotional Vehicles, Digital Devices With Good Messages; Will Roam In Bhopal Indore, Jabalpur And Gwalior

MP में वैक्सीनेशन को लेकर जागरूक करेंगे प्रचार वाहन:यूनिसेफ के 4 प्रचार वाहनों को स्वास्थ्य मंत्री ने दिखाई हरी झंडी, अच्छे संदेशों के साथ डिजिटल डिवाइस भी लगी; भोपाल-इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में घूमेंगे

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल में प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी। - Money Bhaskar
भोपाल में प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी।

यूनिसेफ के 4 प्रचार वाहनों को शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन वाहनों में अच्छे संदेश लिखे बैनर-पोस्टर और डिजिटल डिवाइस लगी है। जिसके माध्यम से लोगों को वैक्सीनेशन को लेकर जागरूक किया जाएगा। वाहन भोपाल के अलावा इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में भी घूमेंगे और लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेंगे।

वाहनों को यूनिसेफ की राज्य इकाई द्वारा कोविड टीकाकरण करवाने आम लोगों को दिए जाने वाले संदेशों को पोस्टर, डिजिटल डिवाइस से सजाया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने वैक्सीनेशन से जुड़ी जानकारी देने वाली सामग्री का विमोचन भी किया। आईईसी संचालक बसंत कुर्रे, यूनिसेफ प्रतिनिधि मोनिका मौर्या, एनएचएम संचालक डॉ. संतोष शुक्ला , उप संचालक स्वास्थ्य एवं प्रभारी आईईसी डॉ. अर्चना पुंडीर, सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर तिवारी आदि उपस्थित थे।

ये वाहन करेंगे भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में प्रचार-प्रसार।
ये वाहन करेंगे भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में प्रचार-प्रसार।

इन जिलों में जाएंगे वाहन

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने बताया कि यह वाहन कोरोना टीकाकरण के लिए जन-जागरूकता बढ़ाने और कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने के संदेशों का ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर और भोपाल जिलों में प्रचार करेंगे।

खबरें और भी हैं...