पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

पश्चिम मध्य रेलवे के जीएम ने किया दौरा...:हबीबगंज स्टेशन तैयार, 15 को पीएम करेंगे उद् घाटन

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बंसल समूह के एमडी सुनील बंसल जीएम सुधीर कुमार गुप्ता को जानकारी देते हुए। - Money Bhaskar
बंसल समूह के एमडी सुनील बंसल जीएम सुधीर कुमार गुप्ता को जानकारी देते हुए।

भारत का पहला वर्ल्ड क्लास हबीबगंज रेलवे स्टेशन बनकर तैयार है। हबीबगंज निजी भागीदारी से तैयार किया गया देश का पहला विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन है। यहां की सेफ्टी, सिक्योरिटी और फैसिलिटी सबसे अलग हैं, जो अन्य किसी रेलवे स्टेशन में नहीं है।

अब इसके उद्घाटन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए हबीबगंज स्टेशन का उद् घाटन करेंगे। पश्चिम-मध्य रेलवे, जबलपुर के जीएम सुधीर कुमार गुप्ता ने नए विकसित हबीबगंज रेलवे स्टेशन का दौरा किया।

इस मौके पर डीआरएम सौरभ बंदोपध्याय, एडीआर गौरव सिंह, डायरेक्टर-प्रोजेक्ट एंड प्लानिंग आरके शर्मा सिंह, आईआरएसडीसी के एजीएम राजेश मंडलोई, बंसल समूह के एमडी सुनील बंसल और अधिकारी अबू आसिफ मौजूद थे। डीआरएम बंदोपध्याय और एडीआर सिंह सहित वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों ने सभी कार्यों के बारे में जीएम को अवगत कराया।

वहीं, बंसल समूह के एमडी सुनील बंसल के द्वारा जीएम को रीडेवलपमेंट प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी दी और उद्घाटन की तैयारियों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर स्टेज, बैठक व्यवस्था आदि के बारे में भी चर्चा की गई। स्टेशन पर एक साथ 1100 यात्रियों के बैठने की व्यवस्था है। इस स्टेशन पर साफ-सुथरे एसी वेटिंग रूम से लेकर रिटायरिंग रूम और डोर्मिटरी की सुविधा है। वीआईपी लाउंज भी बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...