पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Found A Bad Mobile While Cleaning The House, Got It Repaired And Removed The Confidential Photo Of The Young Man And His Fiancee, Went Viral After The Demand Of Rs 1 Lakh Was Not Met

भोपाल में नौकर की करतूत:घर की सफाई करते पाया खराब मोबाइल, सुधारवाकर निकाले युवक और उसकी मंगेतर की गोपनीय फोटो, 1 लाख रुपए डिमांड पूरी नहीं होने पर किया वायरल

भोपाल9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

सायबर क्राइम ब्रांच ने सोशल मीडिया पर युवक व उसकी मंगेतर की गोपनीय फोटो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी को युवक का खराब मोबाइल घर की साफ-सफाई के दौरान मिला था। इसके बाद उसने मोबाइल को सुधरवा लिया। इस मोबाइल में युवक और उसकी मंगेतर की गोपनीय फोटो थीं। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर 1 लाख रुपए की डिमांड करने लगा। रकम नहीं मिलने पर आरोपी ने युवक के रिश्तेदारों को फोटो भेज दिए। फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से दो मोबाइल, तीन सिम कार्ड, एक मेमोरी कार्ड बरामद किया है।

एएसपी अंकित जयसवाल ने बताया कि भोपाल निवासी युवक ने शिकायत की थी, जिसमें उसने बताया कि अज्ञात वाट्सऐप नबंर से मैसेज आया कि मेरे पास तुम्हारे व तुम्हारी मंगेतर के प्रायवेट फोटो हैं। जो मैं तुम्हे भेज रहा हूं। प्रायवेट फोटो वायरल करने के नाम पर आरोपी ने फरियादी से 1 लाख रुपए की डिमांड रख दी। पैसे न देने पर आरोपी ने फेसबुक पर 5 अलग-अलग नाम की फर्जी आईडी बनाकर फरियादी के प्रायवेट फोटो वायरल कर दिए। पुलिस ने अशोका गार्डन निवासी शाहरूख खान को मामले में गिरफ्तार किया है।

रिश्तेदार के घर में मिला खराब मोबाइल

आरोपी फरियादी के रिश्तेदार के घर पर काम करता था। घर की साफ-सफाई में शाहरूख को फरियादी का खराब मोबाइल मिला। जिसे आरोपी ने सही करवा लिया। इसके बाद उपयोग करने लगा। मोबाइल में फरियादी के व उसकी मंगेतर के प्रायवेट फोटो थे।

जो उसने अपने मोबाइल में ले लिए। उसके बाद आरोपी ने फर्जी नंबर से वाट्सऐप का उपयोग कर फरियादी और उसकी मंगेतर को उनके प्रायवेट फोटो भेज कर वायरल करने की धमकी देने लगा। वह 1 लाख रुपए की मांग कर रहा था। फरियादी ने पैसे नही दिए तो आरोपी शाहरूख ने 5 अलग-अलग नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बना कर फोटो वायरल कर दिए।

खबरें और भी हैं...