पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोपाल में हाईवे पर गुंडागर्दी:बाप-बेटों ने युवक को घसीटा, लात-मुक्कों से पीटा; बचाने आए ASI को काटा, सिपाही का गला दबाया

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी के बिलखिरिया इलाके में हाईवे पर गुंडागर्दी हुई। बाप-बेटों ने एक युवक को बुरी तरह पीटा और सड़क पर घसीटा। एक आरोपी ने ASI के हाथ पर दांत से काट लिया। सिपाही का गला दबाकर भाग निकला। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। इसका VIDEO सामने आया है।

पुलिस के अनुसार दिनेश कुमार ठाकुर का अमृत रावत से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार शाम अमृत और उसके बेटे नरेंद्र, शैलेंद्र ने मिलकर दिनेश से बाईपास चौराहे पर मारपीट की। बका से मारकर जान लेने की कोशिश की। बिलखिरिया थाने से ASI राजेश उईके और सिपाही अरुण मेहरा मौके पर पहुंचे। तीनों आरोपियों को पकड़ कर थाने लाने लगे। इसी दौरान नरेंद्र ने भागने का प्रयास करते हुए ASI के हाथ पर दांत से काट लिया। सिपाही का गला दबाया और धक्का देकर भाग निकला। पुलिस ने अमृत और शैलेंद्र को हिरासत में ले लिया। दिनेश को गंभीर चोटें आई हैं। उसे कई जगह फ्रैक्चर आए हैं। पुलिस ने अमृत की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में FIR की है।

राहगीर ने VIDEO बनाया
हाईवे से गुजर रहे कार चालक ने इस पूरे घटनाक्रम का VIDEO बनाया। TI रामबाबू चौधरी ने बताया कि उन्होंने अब तक VIDEO नहीं देखा है। इसकी जांच करेंगे।