पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोपाल में युवक को गोली मारने का मामला:पिता से विवाद करने पर छोटे ने बड़े भाई पर किया था हमला, गिरफ्तार

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी के पास से बरामद कट्‌टा। - Money Bhaskar
आरोपी के पास से बरामद कट्‌टा।

भोपाल के ऐशबाग इलाके में बड़े भाई पर गोली उसके छोटे भाई ने ही चलाई थी। पुलिस ने जांच के बाद छोटे भाई के साथ उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि गोली लगने में घायल युवक अपने पिता से शराब के नशे में विवाद कर रहा था। यह बात पिता ने छोटे बेटे को फोन कर बता दिया, तभी छोटा बेटा दोस्त के साथ घर पहुंचा। भाई को कट्‌टे से गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी के पास से कट्‌टा बरामद किया है।

थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया कि 15 नवंबर की रात पुष्पा नगर निवासी सलमान उर्फ भेड़ा को अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। पुलिस ने मामले में हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जानकारी मिली कि घटना के दिन भेड़ा का छोटे भाई से विवाद हुआ था। विवाद के दौरान ही गोली चली। हालांकि भेड़ा अपने भाई का नाम पुलिस को नहीं बता रहा था।

पुलिस ने भेड़ा के छोटे भाई अरमान अहमद को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने गुनाह कबूल लिया। उसने बताया कि वह अपने साथी समीर खान के साथ मिलकर भाई को गोली मारी थी। भाई की हत्या की नियति से उसने गोली मारी थी। भेड़ा आपराधिक प्रवृत्ति का है।

टीला में रह रहा अरमान
टीआई मनीष ने बताया कि अरमान टीलाजमालपुरा में रहता है, जबकि उसके पिता सईद अपने बड़े बेटे के साथ ऐशबाग में रहते हैं। पिता का 15 नवंबर को बेटे भेडा से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था। इस पर पिता सईद अहमद ने अपने छोटे बेटे अरमान को विवाद के बारे में बताया। थोड़ी देर बाद अरमान अपने साथी के साथ बड़े भाई के घर पहुंचा। उस पर कट्‌टे से फायर कर दिया।