पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

सांसद प्रज्ञा बयान विवाद में कम्प्यूटर बाबा की एंट्री:बाबा बोले-सांसद मां नर्मदा, सभी परिक्रमावासी से मांगे माफी; पूरा संत समाज बेहद नाराज हैं, अन्यथा सड़कों पर उतरेंगे

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कम्प्यूटर बाबा - Money Bhaskar
कम्प्यूटर बाबा

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान के विवाद में अब कम्प्यूटर बाबा की एंट्री हो गई है। शनिवार को कम्प्यूटर बाबा ने एक वीडियो जारी करके कहा कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने मां नर्मदा, उनके भक्तों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें शायद ज्ञात नहीं की मां नर्मदा वह अम्र तत्व हैं , जिसे पाकर मनुष्य पूर्ण तृप्त हो जाता है। मां नर्मदा की पैदल परिक्रमा अत्यन्त दुर्लभ तपस्या है। दिग्वियसिंह जी ने ऐसी कठोर तपस्या कर माई की परिक्रमा पूर्ण की, यही फर्क है कांग्रेस और भाजपा में भाजपा के नेता सिर्फ मंच से हिन्दू हिन्दू चिल्लाते है। राजनीति अपनी जगह है किन्तु किसी के विरोध में इतना गिरना की आप ईश्वर को ही कोसने लग जाए, भगवा वस्त्र धारण कर मां नर्मदा का अपमान करने का जो घोर पाप प्रज्ञा ठाकुर ने किया वह अती निंदनीय है। कमप्यूटर बाबा ने कहा मां नर्मदा, परिक्रमावासी, दिग्विजय सिंह से माफी मांगे। पूरा संत समाज बेहद नाराज है। आने वाले समय में सड़कों पर उतरेंगे। बता दें कम्प्यूटर बाबा इन दिनों मध्य प्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस के समर्थन में प्रचार कर रहे है।

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को एमवीएम मैदान पर दशहरा उत्सव समिति के कार्यक्रम में कांग्रेस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नर्मदा परिक्रमा करने से कोई अधर्मी पवित्र नहीं हो जाता है। इस दौरान मंच पर मौजूद विधायक पीसी शर्मा ने कार्यक्रम का बहिष्कार किया था।