पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भोपाल में वरिष्ठ पत्रकार के घर पर पथराव:बदमाश पत्थर फेंकते CCTV में कैद; हमले के कारणों का खुलासा नहीं

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में एक वरिष्ठ पत्रकार के घर पर पथराव किए जाने का मामला सामने आया है। बाइक सवार दो बदमाश CCTV फुटेज में पत्थर फेंकते नजर आ रहे हैं। उन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। देर रात हमले के बाद भी पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है। हमले के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है।

सुमेर सिंह यदुवंशी वरिष्ठ पत्रकार हैं। वे सेकंड स्टॉप तुलसी नगर में सरकारी आवास पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि देर रात घर पर कुछ बदमाशों ने पथराव कर दिया। इससे घर की पार्किंग में खड़ी इनोवा कार के कांच टूट गए। घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी दो बदमाश बाइक से पहले घर के सामने से निकलते दिखाई देते हैं। कुछ ही पलों बाद वे लौटर आते हैं और पत्थर मारने लगते हैं। वह आरोपियों को नहीं जानते हैं।

टीटी नगर पुलिस जांच कर रही
घटना की सूचना मिलते ही टीटी नगर पुलिस मौका पर पहुंची। घटना रात करीब 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है। टीटी नगर में ही कुछ दिन पहले तत्कालीन क्राइम ब्रांच के पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह धाकड़ की निजी कर में तोड़फोड़ की गई थी। उनकी गाड़ी घर के सामने खड़ी थी। यदुवंशी ने बताया कि सेकंड स्टॉप पर चक्की चौराहा पंचशील नगर के बदमाशों का जमाबड़ा लगा रहता है। घर के अंदर खडी कार के कांच फोड़ने की टीटी नगर में यह पहली घटना है।