पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Before The Water Level Of The Drain Increased, The Police Took Out The Cleaner By Cutting The Body Of The Truck With A Gas Cutter, After 30 Minutes The Drain Was Blown Up.

ट्रक में फंसे क्लीनर को निकालने 3 घंटे चला रेस्क्यू:नाले का जलस्तर बढ़ने से पहले पुलिस ने गैस कटर से ट्रक की बॉडी काटकर क्लीनर को निकाला, 30 मिनट बाद नाला उफनाया

भोपाल9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक में फंसे क्लीनर को बाहर निकालती टीम। - Money Bhaskar
ट्रक में फंसे क्लीनर को बाहर निकालती टीम।

भोपाल के बिलखिरिया इलाके में बुधवार-गुरुवार रात करीब ढाई बजे कंटेनर ट्रक अनियंत्रित होकर नाले में जाकर पलट गया। हादसे में ट्रक का चालक निकल आया, जबकि क्लीनर ट्रक के अंदर ही फंस गया। उसे बाहर निकालने के लिए पुलिस, रेस्क्यू टीम को 3 घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने हनुमानगंज इलाके से गैस कटर मंगवाकर ट्रक की बाॅडी को काटा। तब कहीं क्लीनर को निकाला जा सका।

बिलखिरया थाना प्रभारी उमेश सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार रात करीब 2 बजे सागर की तरफ से आया कंटेनर ट्रक जेके रिसाॅर्ट के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ट्रक के अंदर क्लीनर फंसा है। उसे निकालने के लिए पुलिस ने प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। तब तक नगर निगम की रेस्क्यू टीम भी पहुंच चुकी थी। टीम ने गैस कटर के जरिए ट्रक की बाॅडी को काटा। तब क्लीनर को बाहर निकाला जा सका। करीब तीन घंटे तक रेस्क्यू चला।

क्लीनर के बाहर निकालने के बाद बारिश के पानी से नाले का जलस्तर भी बढ़ गया। टीआई ने बताया कि समय पर क्लीनर को नहीं निकाला जाता तो उसकी पानी में डूबने से मौत हो जाती। इसकी वजह यह कि नाले के पानी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा था। 1 फीट और जलस्तर बढ़ता तो क्लीनर पानी में डूब जाता। रेस्क्यू के दौरान एएसपी जोन-2 राजेश भदौरिया मौके पर मौजूद रहे।

सड़क पर घूम रहे मवेशी से टकराई बाइक, महिला की मौत

इधर, भोपाल के खजूरी सड़क थाना इलाके में बाइक सवार सड़क पर घूम रहे आवारा मवेशी से टकरा गया। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि महिला का पति और बच्चा घायल हो गए। पुलिस के अनुसार ललिता कुशवाह पति विनोद कुशवाह (35) जैन कॉलोनी हाउसिंग बोर्ड करोंद में रहती थी। ललिता गृहणी थी, जबकि पति विनोद प्राइवेट काम करता है।

ललिता और विनोद अपने दो बच्चों के साथ सीहोर से भोपाल लौट रहे थे। वे बाइक से भौंरी के पास पहुंचे ही थे कि सड़क पर मवेशियों का झुंड आ गया। इस दौरान विनोद की बाइक बछड़े से टकरा गई। बछड़े से बाइक टकराने के बाद अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में ललिता को सिर में गंभीर चोट आई थी, जबकि विनोद और बच्चों को मामूली चोट आई थी। इलाज के दौरान देर रात करीब डेढ़ बजे ललिता की मौत हो गई।

हनुमानगंज इलाके में सड़क पर धंसा डंपर।
हनुमानगंज इलाके में सड़क पर धंसा डंपर।

डंपर सड़क पर धंसा

हनुमानगंज इलाके में बिल्डिंग मटेरियल भर कर आ रहा डंपर के पहिए सड़क पर धंस गए। जिसे क्रेन की मदद से सीधा किया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क निर्माण में अनिमितता बरती गई है।

खबरें और भी हैं...