पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57609.820.61 %
  • NIFTY17134.450.47 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47917-0.1 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61746-1.71 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • After Crushing The Youths, Roamed On The Outskirts Of The City, In The Morning The Police Caught, The Car Was Reversed After Vandalizing The Glass

भोपाल में हिट एंड रन केस:ड्राइवर बोला- घटना के बाद शहर में घूमता रहा, गाड़ी में तोड़फोड़ से घबराकर रिवर्स की थी कार

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल रेलवे स्टेशन के सामने शनिवार देर रात दुर्गा प्रतिमा जुलूस में शामिल लोगों को कार से कुचलने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भानपुर मल्टी छोला में रहने वाला मोहम्मद उमर (23) है। घटना के वक्त कार में उसके साथ मौजूद अशोका गार्डन निवासी नदीम (22) की तलाश की जा रही है। पूछताछ में उमर ने बताया कि घटना के बाद वह द्वारिका नगर होते हुए छोला पहुंचा। इसके बाद शहर के बाहरी इलाके में घूमता रहा। सुबह ऐशबाग इलाके में पहुंचते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उमर ने बताया है कि रात में वह चाय-नाश्ता और सिगरेट पीने के लिए रेलवे स्टेशन गया था। इसके बाद वह नदीम को छोड़ने अशोका गार्डन जा रहा था। स्टेशन के प्रवेश द्वार के सामने झांकी निकल रही थी। सड़क पर भीड़ लगी थी। उसे लगा कि कार क्राॅस हो जाएगी। इसी बीच एक बच्चे के पैर पर कार का पहिया चढ़ गया। चीख सुन कर स्टेशन के सामने खड़ी भीड़ ने कार को घेर लिया। इसी बीच, कुछ युवकों ने विवाद करते हुए कार के कांच फोड़ने शुरू कर दिए। इससे वह डर गया। आगे की तरफ जगह नहीं होने से उसने कार को तेजी से रिवर्स किया, तभी कुछ लोगों को टक्कर लग गई।

इसके बाद वह जीआरपी थाने के पास कार को टर्न कर द्वारिका नगर पुलिया होते हुए शहर के बाहरी इलाके में घूमता रहा। रविवार सुबह वह ऐशबाग इलाके में छिपा था, तभी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि नदीम फरार हो गया।

ये हुई घटना
शनिवार रात तेज रफ्तार कार ने भोपाल रेलवे स्टेशन के सामने दुर्गा प्रतिमा जुलूस लेकर जा रहे युवकों पर अज्ञात कार ने कुचल दिया था। घटना में चांदबड़ बजरिया निवासी रोशन शाक्या, यश साहू, सुरेन्द्र सेन, चित्रांश सिंह साहू घायल हो गए थे। रोशन का लालघाटी स्थित निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसकी हालत गंभीर है। उसके सिर, पैर, हाथ में गंभीर चोट लगी है, जबकि अन्य घायलों को छुट्‌टी दे दी गई।

भोपाल हिट एंड रन केस में घायलों का दर्द:बोले- कार को 3-4 बार आगे-पीछे कर हम लोगों को कुचला, फिर भाग निकला

बेंगलुरू से इंदौर लेकर जाना था कार
आरोपी ने बताया कि कार को वह बेंगलुरू से लेकर आया था। कार को इंदौर लेकर जाना था। आरोपी का कहना है कि वह नदीम के साथ कार चलाता है। दोनों लोग बाहर के वाहनों को इधर- उधर डिलीवर करते हैं। दोनों पेशे से ड्राइवर हैं।

नशे की पुष्टि नहीं हुई

जहांगीराबाद सीएसपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि उमर का रविवार सुबह मेडिकल कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में शराब के नशे की पुष्टि नहीं हुई है। इसकी वजह आरोपी की गिरफ्तारी में देरी भी हो सकती है। पुलिस मामले में दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है। कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

भोपाल में हिट एंड रन का VIDEO:विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचला; 1 की हालत गंभीर