पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59005.270.88 %
  • NIFTY175620.95 %
  • GOLD(MCX 10 GM)463320.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)602350.53 %

ट्राले और बाइक की आमने-सामने टक्कर:विदिशा से फतेहगढ़ रिश्तेदारी में आये थे तीन लोग; ट्राले की टक्कर में एक की मौत, दो गंभीर घायल

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सीडेंट के बाद रोड पर जा गिरे मोटरसाइकिल सवार - Money Bhaskar
एक्सीडेंट के बाद रोड पर जा गिरे मोटरसाइकिल सवार

गुना। फतेहगढ़ रोड पर ललोनी गांव के पास मोटरसाइकिल और ट्राले की आमने-सामने से टक्कर हो गयी। टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्राला सवार मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्राला जप्त कर लिया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

घटना शुक्रवार शाम 6:30 बजे के आस-पास की है। फतेहगढ़ की ओर एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग बैठकर जा रहे थे। तभी लालोनी गांव के पास राजस्थान की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राला से उनकी गाड़ी की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। टक्कर में बाइक 10 फ़ीट दूर जाकर गिरी। तीनों जमीन पर गिर गए। बाइक काल रहे व्यक्ति का सर फट गया। खून ज्यादा बह जाने के कारण बाइक चालक की मौते पर ही मौत हो गयी। वहीं उसके साथ गाड़ी पर बैठे दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। तरल ड्राइवर मौके पर ही तरल छोड़कर फरार हो गया।

आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से सभी को जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है। इन लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने ट्राला जप्त कर थाने में रखवा दिया है। वहीं मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहगढ़ थाना प्रभारी गोपाल चौबे ने बताया कि ये तीनों लोग बंजारा समुदाय के हैं। विदिशा जिले के लटेरी तरफ के रहने वाले हैं। यहां एक गांव में रिश्तेदारी के लिए आये हुए थे। दोनों घायल अभी बेहोश हैं। उनके होश में आने के बाद ही आगे की जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल पुलिस ने ट्राला जप्त कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...