पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • The Family Was Walking On The National Highway, The Speeding Car Trampled From Behind; Indore Passing Car

गुना में सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत:नेशनल हाईवे पर पैदल जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार कार ने पीछे से रौंदा; इंदौर पासिंग बताई जा रही कार

गुना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीनागंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। - Money Bhaskar
बीनागंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिले के बीनागंज इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसमे चाचा-भतीजे ने दम तोड़ दिया। वह दोनों अपने खेत से पैदल जा रहे थे। इसी दौरान इंदौर की तरफ जा रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर परिवार वालों को सौंप दिया गया है। गाड़ी इंदौर पासिंग बताई जा रही है।

भदौरा इलाके के छतरायी गांव के रहने वाले दलुपा सहरिया(50) ने बताया कि बीनागंज क्षेत्र के बड़ोदिया गांव में उन्होंने बटिया(ठेके) से जमीन ले रखी है। उनका पूरा परिवार वहां पर खेती करता है। शनिवार देर रात वह अपने भाई और भतीजे के साथ पैदल नेशनल हाईवे पर जा रहे थे। जैसे ही वह एक होटल के पास पहुंचे, पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। गाड़ी सीधे उसके भाई और भतीजे को रौंदती हुई चली गयी। कार का नंबर MP-09 WJ-7941 है।

हादसे में उसके भाई बलवीर सहरिया और भतीजे फूल सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहां से एम्बुलेंस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची हाईवे की एम्बुलेंस उनको लेकर चांचौड़ा अस्पताल पहुंची, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिए गए। पुलिस ने दलुपा की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

चांचौड़ा TI रवि गुप्ता ने बताया कि देर रात की यह घटना है। पैदल चल रहे लोगों को कार ने टक्कर मार दी। इसमे दो लोगों की मौत हुई है। कार इंदौर पासिंग बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। शव का PM करवाने के बाद परिवार वालों को दे दिया है।