पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

जमीनी विवाद में बरसे लाठी-डंडे:अशोकनगर में दो अलग-अलग गांव में खेत पर कब्जा करने आए लोगों ने किया हमला, जिला अस्पताल में भर्ती घायल

अशोकनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में घायलों का जारी है इलाज - Money Bhaskar
जिला अस्पताल में घायलों का जारी है इलाज

जिले के 2 अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। हादसे में आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। यह मामला कमालपुर और करैया बुद्धू गांव के हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

पहला मामला
कचनार के करैया बुद्धू गांव में रविवार दोपहर जमीनी विविद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर लाठी-डंडो से हमला कर दिया। जिसमें नीतीश (25), प्रदीप (27), प्रसादी (45), अहिरवार घायल हो गए। घायलों ने 108 पर पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची और 108 की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए, जहां उनका इलाज जारी है। घायल नीतीश ने बताया कि उनके खेत पर गांव के कुछ लोग ट्रैक्टर चलाकर जबरदस्ती कब्जा करने पहुंचे थे। जब उन्होंने कब्जा करने से मना किया तो उन्होंने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे सभी घायल हो गए।

दूसरा मामला
शाढौरा के कमालपुर गांव में राजकुमार अहिरवार के खेत पर भी गांव के कुछ लोग ट्रैक्टर लेकर पहुंच गए। जबरदस्ती जमीन पर कब्जा करने लगे राजकुमार (36) उसका भाई अरविंद (28) और पिता बाबूलाल पहुंचे और तीनों ने उन्हें जबरदस्ती कब्जा करने से रोका तो उन्होंने पत्थर और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे तीनों घायल हो गए हैं। राजकुमार की हालत गंभीर है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। जहां उनका इलाज जारी है।