पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन पर बनना है नया शॉपिंग कॉम्पलेक्स और 92 फ्लैट:चंबल कॉलोनी में पुराने कार्यालय भवनों पर चली जेसीबी, शासकीय आवासों की बाउंड्रीवाल उखाड़ी

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंबल कॉलोनी की

चंबल कॉलोनी में पुराने भवनों को तोड़ने के लिए गुरुवार की दोपहर जेसीबी मशीन पहुंच गई। जहां जल संसाधन विभाग के पुराने छह कार्यालय भवनों को तोड़ दिया गया। साथ ही कुछ कर्मचारियों के आवासों की बाउंड्रीवाल उखाड़ दी गई। ताकि वे अपने आवास खाली कर दें। विदित है कि चंबल कॉलोनी की जमीन सरकार ने समदरिया बिल्डर्स को 99 करोड़ रुपए में बेच दी है। इस राशि से चंबल कॉलोनी की जमीन पर जहां समदरिया ग्रुप खुद एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स आदि का निर्माण करेगा।

बल्कि शेष सरकारी जमीन पर ऑफिस भवन, रेस्ट हाउस, सरकारी कर्मचारियों के लिए 92 फ्लैट्स आदि का निर्माण करेगा। नगरपालिका अमला जेसीबी लेकर गुरुवार दोपहर तीन बजे चंबल कॉलोनी पहुंचा। जहां सबसे पहले पुराने कार्यालय भवनों को तोड़ा गया। इसके बाद कुछ आवासों की बाउंड्रीवाल भी उखाड़ दी गई। इस कार्रवाई के बाद कर्मचारियों को यह लग गया है कि उन्हें जल्द से जल्द अपने आवास खाली करने होंगे। हालांकि काेई भी परिवार इस कार्रवाई का विरोध करने अफसरों के सामने नहीं आया।

खबरें और भी हैं...