पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बालाघाट यातायात पुलिस की कार्रवाई:तेज रफ्तार और नशे में वाहन चलाने वालों पर गिरी गाज, बनाए चालान; नियमों का पालन करने की अपील

बालाघाट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेज रफ्तार वाहनों पर ब्रेक लगाने के मकसद से यातायात पुलिस और हमराह स्टाफ ने रोड पेट्रोलिंग के दौरान दो वाहन चालकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है। यातायात थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पहला मामला नगर के न्यायालय रोड का है, जहां एस कुमार बस सर्विस की बस (एमपी 50 पी 1668) के चालक द्वारा तेज गति से बस चलाने पर कार्रवाई की गई।

बस थाने में खड़ी करवा ली गई। वहीं, दूसरा मामला वाहन चेकिंग के दौरान अवंती बाई चौक पर मोटरसाइकिल (एमपी 50 एमएल 6165) के चालक राजकुमार पिता सद्दूलाल नगपुरे को शराब के नशे में वाहन चलाने पर धारा 185, 130(3)/177 के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया।

वाहन धीरे और प्रेशर हॉर्न न बजाने की अपील

शैलेंद्र सिंह यादव ने शहर के बस संचालकों से अपील करते हुए कहा कि वे अपनी यात्री बसें न्यायालय रोड से जयस्तंभ चौक, पुलिस लाइन रोड, गर्रा नाका तक न खड़ी करें। शहर में धीमी गति से बसों का संचालन के साथ प्रेशर हॉर्न का इस्तेमाल न करने की अपील की गई। ऐसा करने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...