पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औचक निरीक्षण:एसडीएम और नपा सीएमओ ने निर्माण कार्यों की देखी हकीकत, सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

बालाघाटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बालाघाट के मलाजखंड नगर पालिका क्षेत्र का शनिवार को एसडीएम बैहर और नपा सीएमओ ने औचिक निरीक्षण कर विभिन्न कार्यों और सफाई व्यवस्थाओं की हकीकत देखी। एसडीएम तन्मय वशिष्ठ शर्मा और सीएमओ लक्ष्मण सिंह सारस ने क्षेत्र की साफ-सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया।

साथ ही विभिन्न वार्डों के हितग्राहियों से कचरा संग्रहण की जानकारी ली। एसडीएम शर्मा ने नगर पालिका क्षेत्र के विकास के लिए प्रस्तावित विभिन्न विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया।

आवास निर्माण पूर्ण करने के निर्देश

अपराह्न 5 बजे तक चले निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने पाया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों के ओर से राशि प्राप्त करने के बाद भी आवास कार्य पूर्ण नहीं किए गए हैं। जिस पर ऐसे हितग्राहियों को जल्द आवास पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। सारस ने हितग्राहियों से कहा कि समय पर आवास निर्माण कार्य पूर्ण नहीं करने से अन्य पात्र हितग्राहियों के नवीन आवास स्वीकृत नहीं हो पा रहे हैं।

लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के मकसद से वार्ड क्रमांक-18 थाना परिसर के सामने एसबीआई चौराहा में सौंदर्यीकरण, कॉलेज के पास उद्यान निर्माण, बैहर-मलाजखंड मार्ग पर सड़क किनारे सूर्य नमस्कार मुद्रा की प्रतिमाएं स्थापित करने के निर्देश दिए गए।

खबरें और भी हैं...