पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

बिजली के खंभे से टकराई बाइक, दो की मौत:​​​​​​​बालाघाट जिले में एक ने मौके पर तो दूसरे ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम

बालाघाट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बालाघाट जिला मुख्यालय से लांजी की ओर जा रहे बाइक सवार दो व्यक्तियों की बिजली के खंभे से टकराने से मौत हो गई। हादसा मंगलवार देर शाम किरनापुर थाना अंतर्गत सेवती गांव के पास हुआ। जहां तेज रफ्तार बाइक सवार बिजली के खंभे से जा भिड़ा।

घटना में ओटेकसा गांव निवासी 28 साल के रोशनलाल ठाकरे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, अन्य घायल देवलगांव निवासी 30 साल के राजेंद्र बाहे की बुधवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार थे, जो मंगलवार को बिना नंबर की होंडा सीडी डिलक्स से बालाघाट गए थे। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर 24 नवंबर को शव परीक्षण कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। दोनों मृतकों का अंतिम संस्कार गृह ग्राम देवलगांव और ओटेकसा में किया गया।

नन्ही बेटी के सिर से उठा पिता का साया

बताया गया कि मृतक राजेंद्र व रोशनलाल अपने-अपने काम से बाइक से बालाघाट पहुंचे थे। जहां मृतक राजेंद्र अपनी भतीजी का जन्म प्रमाण-पत्र लेने आया था, तो रोशनलाल अपनी पत्नी को अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर घर लेने आया था।

बताया गया कि मृतक रोशनलाल की पत्नी ने गत दिनों बालाघाट के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। डिस्चार्ज होने के बाद रोशनलाल ने पत्नी को निजी एंबुलेंस में घर रवाना किया और खुद राजेंद्र बाहे के साथ वाहन से आ रहा था, तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें नन्ही बेटी के सिर से पिता का साया उठ गया।