पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की समीक्षा:खराब स्थिति पाए जाने पर चार अधिकारियों पर 2-2 हजार रुपए का जुर्माना, कलेक्टर ने दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

बालाघाटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बालाघाट कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सर्व शिक्षा अभियान के सभी बीआरसी, खाद्य विभाग, स्वास्थ्य विभाग, वन, जनजातीय विकास, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक और शिक्षा विभाग के अधिकारियों की बैठक हुई। इस दौरान सीएम हेल्पलाइन के लंबित प्रकरणों की समीक्षा की। बैठक में वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, तहसीलदार, कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी और वन परिक्षेत्र अधिकारी भी शामिल हुए।

बैठक में समीक्षा के दौरान सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में खराब स्थिति पाए जाने पर जनपद पंचायत बिरसा के एपीओ और बीपीओ पर एक-एक हजार रुपए, जनपद पंचायत खैरलांजी की सीईओ ताराम, जनपद पंचायत बालाघाट के सीईओ गायत्री कुमार सारथी और लालबर्रा तहसीलदार मार्को पर 2-2 हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

जुर्माने की यह राशि जिला रेडक्रॉस सोसायटी के खाते में जमा कराने कहा गया है। इसी प्रकार कटंगी के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी अश्विन देशमुख को उनकी एक वेतन वृद्धि रोकने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए। कलेक्टर डॉ. मिश्रा ने बैठक में सीएम हेल्पलाइन के लंबित प्रकरणों की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।

बैठक में मौजूद अधिकारी-कर्मचारी।
बैठक में मौजूद अधिकारी-कर्मचारी।
खबरें और भी हैं...