पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेस्टोरेंट में तलवारबाजी का मामला:चार दिन बाद एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार, पुलिस ने निकाला जुलूस

बालाघाट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के कालीपुतली चौक स्थित शंकर रेस्टोरेंट में 8 मई की देर रात तलवारबाजी कर पैसे लूटने, हंगामा करने और वेटर को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग बालक सहित दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी फरार हैं।

पुलिस ने भटेरा निवासी विक्रांत उर्फ महाराज और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने कानून का भय बताने और ऐसे कृत्य करने वालों को सबक सिखाने के मकसद से मुख्य आरोपी विक्रांत का कालीपुतली चौक से जुलूस निकाला। कोतवाली प्रभारी केएस गेहलोत ने बताया कि पुलिस आरोपी को उस रेस्टोरेंट भी ले गई, जहां उसने अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया था। बताया गया कि मामले में फरार दो आरोपी नाबालिग हैं।

8 मई की रात 11:40 पर शंकर रेस्टोरेंट में आपराधिक घटना हुई। यह बात सामने आई है कि रेस्टोरेंट में खाना नहीं देने को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने अपराध की धारा 294, 427, 506, 34 भादवि में आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई भीमेश्वर पारधी कर रहे हैं।

मामले में फरार चल रहे दो आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। घटना के बाद से सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी केएस गहलोत और टीम आरोपियों की धर पकड़ को लेकर जगह-जगह दबिश दे रही थी।

खबरें और भी हैं...