पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

किशोर की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार:​​​​​​​बालाघाट जिले में गुस्साए ग्रामीणों ने किशोर के साथ की थी मारपीट

बालाघाट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों की जुटी भीड़। - Money Bhaskar
ग्रामीणों की जुटी भीड़।

बालाघाट जिले में दो पहिया वाहन से कुछ लोगों को ठोस मारने पर आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा 17 साल के किशोर की मारपीट के बाद हुई मौत के मामले में लालबर्रा पुलिस ने गणेशपुर गांव के तीन लोगों के खिलाफ धारा 302 कायम करते हुए गिरफ्तार किया है।

लालबर्रा थाना प्रभारी अमित भावसार ने बताया कि साक्ष्य और पूछताछ के आधार पर कार्रवाई करते हुए प्रेम पिता हरिलाल पंचेश्वर (41), नंदकिशोर पिता बेनीराम बाडरे (45) और विनोद उर्फ राजा पिता मनोहर दांदरे (35) के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में और साक्ष्य जुटा रही है, जिसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि 17 नवंबर, बुधवार को रात 9.30 बजे ग्राम रानीकुठार निवासी संदीप पिता सुरेश मड़ावी और उसके दो साथियों की गणेशपुर के ग्रामीणों द्वारा आवेश में आकर पिटाई की गई थी। इसमें गंभीर रूप से घायल संदीप की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मृतक संदीप दोस्तों के साथ अपने रिश्तेदार से मिलने गांव जा रहा था, तभी गणेशपुर में दो पहिया वाहन अनियंत्रित होकर कुछ लोगों को ठोस मारते हुए गिर पड़ा। इसके बाद ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर तीनों की पिटाई कर दी। घटना के बाद आदिवासी समाज ने भी दोषी ग्रामीणों पर कार्रवाई करने की मांग की थी।