पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59015.89-0.21 %
  • NIFTY17585.15-0.25 %
  • GOLD(MCX 10 GM)46178-0.54 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61067-1.56 %
  • Business News
  • Local
  • Maharashtra
  • Shilpa Shetty Has Filed A Defamation Case Against 29 Institutions, Many News Channels, Websites, YouTube Channels, Google And Facebook Have Been Accused

सॉफ्ट पोर्न केस:शिल्पा शेट्टी ने 29 संस्थानों पर दर्ज कराया 25 करोड़ की मानहानि का मुकदमा, कई न्यूज चैनल, वेबसाइट, यू-ट्यूब चैनल, गूगल और फेसबुक को बनाया आरोपी

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्ट्रेस ने अदालत से इस मामले मीडिया की गलत रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की गुहार लगाई है।  - Money Bhaskar
एक्ट्रेस ने अदालत से इस मामले मीडिया की गलत रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की गुहार लगाई है। 

सॉफ्ट पोर्न केस में पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का नाम घसीटे जाने से नाराज एक्ट्रेस ने 29 मीडिया संस्थानों और यूट्यूब चैनलों पर 25 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर किया है। शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर अपनी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रूख किया है।

एक्ट्रेस का आरोप है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मीडिया में उनके नाम को बदमान किया गया और भ्रामक खबरों से उनकी छवि खराब हुई। इस मामले में अदालत कल सुनवाई करेगी। एक्ट्रेस ने अदालत से इस मामले मीडिया की गलत रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की गुहार लगाई है।

गूगल, फेसबुक और इंस्टाग्राम को भी बनाया आरोपी
एक्ट्रेस के अनुसार कई मीडिया हाउस ने झूठी और मानहानिकारक खबरें दिखा रहे हैं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है। खास बात ये है कि शिल्पा ने फेसबुक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने मांग की है कि ऐसे मीडिया हाउस उनके खिलाफ लिखी गईं सभी प्रकार अपमानजनक खबरों को हटाए।

मीडिया रिपोर्ट में शिल्पा का नाम जोड़ा जा रहा है
राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से मीडिया में शिल्पा शेट्टी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि क्या इस पूरे प्रकरण के बारे में एक्ट्रेस को पहले से सब पता था, या वह खुद भी इसमें शामिल थीं। एजेंसी जांच करने में लगी है और शिल्पा के भी बैंक अकाउंट्स की जांच जारी है।

राज कुंद्रा की जमानत अर्जी खारिज
इससे पहले, मुंबई की एक अदालत ने कथित तौर पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रसारित करने से संबंधित एक मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की जमानत याचिका बुधवार को खारिज कर दी। शिल्पा के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

मंगलवार को यहां एक मजिस्ट्रेट अदालत ने कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। कुंद्रा ने जमानत याचिका दायर की थी लेकिन अदालत ने बुधवार को उसे खारिज कर दिया। बंबई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को उन्हें कोई तत्काल अस्थायी राहत देने से भी इनकार कर दिया था।