पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60821.62-0.17 %
  • NIFTY18114.9-0.35 %
  • GOLD(MCX 10 GM)475300.32 %
  • SILVER(MCX 1 KG)648840.32 %
  • Business News
  • Local
  • Maharashtra
  • In Thane, The Assistant Commissioner Of The Municipal Corporation Was Attacked By An Illegal Hawker With A Knife, Two Fingers Cut Off; One Finger Of The Bodyguard Who Was Trying To Save Was Also Cut Off.

ठाणे में फेरीवालों की गुंडागर्दी:निगम की महिला अफसर पर फेरीवालों ने चाकू से किया हमला, 2 अंगुलियां काटी; बचाने गए बॉडीगार्ड की भी एक अंगुली कटी

ठाणे2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार शाम को सहायक आयुक्त कल्पिता अपनी टीम के साथ मनपाड़ा वार्ड कमेटी का दौरा कर रहीं थीं, इसी दौरान उनपर यह हमला हुआ है। - Money Bhaskar
सोमवार शाम को सहायक आयुक्त कल्पिता अपनी टीम के साथ मनपाड़ा वार्ड कमेटी का दौरा कर रहीं थीं, इसी दौरान उनपर यह हमला हुआ है।

महाराष्ट्र के ठाणे नगर निगम की मजीवाड़ा-मनपाड़ा वार्ड कमेटी की सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपल पर सोमवार को कुछ अवैध फेरीवालों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उनके बाएं हाथ की दो अंगुलियां कट गईं हैं। हमले के दौरान उन्हें बचाने का प्रयास कर रहे बॉडीगार्ड की एक अंगुली कटी है। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी अमरजीत यादव को अरेस्ट कर लिया है।

सोमवार शाम को सहायक आयुक्त कल्पिता अपनी टीम के साथ मनपाड़ा वार्ड कमेटी का दौरा कर रहीं थीं, इसी दौरान उन्होंने सड़क किनारे अवैध फेरी लगाने वाले कुछ लोगों को देखा और उन्हें दुकानें हटाने को कहा। इससे अधिकारी और फेरीवालों के बीच बहस बढ़ गई, इसी बीच अमरजीत यादव चाकू लेकर मौके पर पहुंचा और बिना कोई बात किए कल्पिता पर हमला कर दिया।

सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपल की फाइल फोटो।
सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपल की फाइल फोटो।

स्थानीय लोगों ने पकड़ कर आरोपी को पुलिस को सौंपा
अचानक हुए हमले के बाद कल्पित के साथ मौके पर गए अधिकारी डर गए। वारदात के बाद कल्पित की दोनों अंगुलियां और उनके बॉडीगार्ड की एक अंगुली सड़क पर काफी देर तक पड़ी थी। इसके बाद सहायक आयुक्त और उनके बॉडीगार्ड को आनन फानन में ठाणे के वेदांता हॉस्पिटल और फिर जुपिटर हॉस्पिटल में ले जाया गया। यहां अभी भी दोनों का इलाज जारी है। इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने अमरजीत यादव को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वारदात के बाद कल्पिता को लेकर ठाणे के दो हॉस्पिटल्स में जाना पड़ा।
वारदात के बाद कल्पिता को लेकर ठाणे के दो हॉस्पिटल्स में जाना पड़ा।

‌BJP ने सरकार पर साधा निशाना
इस घटना को लेकर BJP विधायक आशीष शेलार ने सरकार की आलोचना की है। उन्होंने सोशल मीडिया में कहा, 'ठाणे में आज एक दुखद घटना हुई है। ठाणे नगर निगम की सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपल पर हमला करने के बाद एक फेरीवाले ने उनकी उंगली काट दी। क्या राज्य में कानून का राज है? क्या सरकार नाम की कोई चीज बची है? महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था की स्थिति इतनी खराब कभी नहीं रही!'

खबरें और भी हैं...