पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60756.44-0.27 %
  • NIFTY18068.9-0.6 %
  • GOLD(MCX 10 GM)475300.32 %
  • SILVER(MCX 1 KG)648840.32 %

मुंबई में भीषण आग:बोरीवली इलाके में एक 7 मंजिला इमारत में भीषण आग, एक फायरमैन हुआ घायल; दमकल की 6 गाड़ियां आग बुझाने पहुंची

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी है। सीढ़ियों के सहारे छत पर चढ़कर फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने का काम कर रहे हैं। - Money Bhaskar
आग इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी है। सीढ़ियों के सहारे छत पर चढ़कर फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने का काम कर रहे हैं।

मुंबई के भीड़भाड़ वाले बोरीवली इलाके में एक इमारत में भीषण आग लगी है। दमकल की 6 गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची हुई हैं। आग भीषण है इसलिए आसपास की फायर ब्रिगेड टीम को भी अलर्ट पर रखा गया है। आग बुझाने का प्रयास कर रहा एक फायरमैन इसमें घायल हुआ है।

गैस लीक हो सकती है आग की वजह

बोरीवली पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, आग गजानन सोसायटी की सातवीं मंजिल पर लगी है। आग के चलते सोसाइटी कैंपस में रहें वाले सभी लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि किचन में गैस लीक की वजह से यह दुर्घटना हुई है।

इमारत से निकलने वाला धुंआ काफी दूर से देखा जा सकता है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।
इमारत से निकलने वाला धुंआ काफी दूर से देखा जा सकता है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

सभी लोगों का सही ढंग से रेस्क्यू हुआ

आग लगने के बाद फ्लैट में रहने वालों को सही ढंग से रेस्क्यू कर लिया गया है। भीड़ वाला इलाका होने के कारण दमकल की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में थोड़ी दिक्कत हुई है। इस अग्निकांड में एक फायरमैन के मामूली रूप से झुलसने के अलावा किसी के घायल होने की कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है।