पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60598.48-0.53 %
  • NIFTY18128.75-0.27 %
  • GOLD(MCX 10 GM)475300.32 %
  • SILVER(MCX 1 KG)648840.32 %

ट्रेन में विफल हुई लूट की वारदात:मुंबई में चलती ट्रेन में लूटपाट कर फरार होने के प्रयास में पकड़ा गया शख्स, कैमरे में कैद हुई वारदात

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के बाद मौके से फरार होने की कोशिश करता हुआ शख्स कैमरे में कैद हुआ है। - Money Bhaskar
लूट के बाद मौके से फरार होने की कोशिश करता हुआ शख्स कैमरे में कैद हुआ है।

मुंबई में चलती लोकल ट्रेन में लूट की कोशिश को जीआरपी के जवानों ने नाकाम किया है। जीआरपी ने इस मामले में एक शख्स को अरेस्ट भी किया है। यह चलती ट्रेन में मोबाइल फोन छीन कर भागने का प्रयास कर था। इसी दौरान ट्रेन में तैनात दो जीआरपी के जवानों ने एक यात्री की सहायता से उसे पकड़ लिया। जीआरपी द्वारा लुटेरे की अरेस्टिंग भाईंदर स्टेशन पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है।

फरार होने के प्रयास के दौरान आरोपी पकड़ा गया
घटना 11 सितंबर को तड़के 4 बजे के आसपास विरार से चर्चगेट के लिए रवाना हुई लोकल ट्रेन में हुई है। कोविड गाइडलाइन की वजह से ट्रेन में ज्यादा भीड़ नहीं थी, इसके बावजूद आरोपी एक शख्स का मोबाइल फोन छीन कर ट्रेन से कूद कर फरार होना चाह रहा था। पकड़े गए युवक के पास से दो पर्स भी बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि यह पर्स भी चोरी के हैं और आरोपी ने दो अन्य यात्रियों की जेब से उड़ाए थे।

नींद का फायदा उठाकर लूट को अंजाम देने चाहता था आरोपी
रात का समय होने के कारण ट्रेन में सवार ज्यादातर लोग नींद में थे। इसी का फायदा उठाकर आरोपी लूट को अंजाम दे फरार होने की फिराक में था। गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है। जीआरपी को संदेह है कि आरोपी के साथ कुछ और लोग भी इस वारदात में शामिल हो सकते हैं।

खबरें और भी हैं...