पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिंटू पासवान समेत 2 आराेपी गिरफ्तार:हरमू भाजपा मंडल अध्यक्ष के इशारे पर चलता था नशीली दवा का काराेबार

रांची8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार पिंटू और उसका सहयोगी। - Money Bhaskar
गिरफ्तार पिंटू और उसका सहयोगी।

हरमू से पुलिस ने साेमवार काे नशीली दवा सप्लाई करने के आराेप में हरमू भाजपा मंडल अध्यक्ष पिंटू पासवान समेत 2 आराेपियाें काे गिरफ्तार किया है। पुलिस दाेनाें आराेपियाें से पूछताछ कर रही है कि अपने घर में नशीली दवा का स्टाॅक कहां से लाकर करता था। जांच में जानकारी मिली है कि पिंटू ही अपने घर में नशीली दवाओं काे स्टाॅक कर शहर में सप्लाई करवाता था।

पुलिस पिछले 2 माह से लगातार पिंटू पासवान की तलाश में छापेमारी कर रही थी, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। मालूम हाे कि 20 नवंबर काे ड्रग इंस्पेक्टर ने सुखदेवनगर थाने की पुलिस के साथ मिलकर पिंटू पासवान के घर में छापेमारी की थी, जहां से काफी मात्रा में नशीली दवा बरामद की गई थी। पुलिस ने नशीली दवा सप्लाई करने वाले गिराेह के सदस्य अजय कुमार और मुकेश राय काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

भाजपा के बड़े नेता पिंटू काे बचाने का कर रहे थे प्रयास
20 नवंबर काे हरमू भाजपा मंडल अध्यक्ष पिंटू पासवान के घर से नशील दवा बरामद हाेने के बाद से ही भाजपा के बड़े-बड़े नेता उसे बचाने में जुट गए थे। ड्रग इंस्पेक्टर की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज हाेने के बाद भी कई नेता पिंटू काे बचाने के लिए पैरवी कर रहे थे, ताकि वह जेल जाने से बच सके।

फिलहाल पिंटू से थाना प्रभारी ममता कुमारी खुद पूछताछ कर रही हैं और इस काराेबार में शामिल अन्य लाेगाें के बारे में जानकारी जुटाकर गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। पूछताछ में सभी आराेपियाें ने हरमू भाजपा मंडल के अध्यक्ष पिंटू पासवान काे सरगना बताते हुए उसी के इशारे पर काराेबार करने की बात कही थी।

खबरें और भी हैं...