पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारवाड़ी कॉलेज:इंटर से लेकर पीजी पास विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए आएंगी पांच कंपनियां; रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑटोनोमस मारवाड़ी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल द्वारा इसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी। - Money Bhaskar
ऑटोनोमस मारवाड़ी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल द्वारा इसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी।

इंटर से लेकर पीजी पासआउट स्टूडेंट्स के प्लेसमेंट के लिए बेहतर अवसर हैं। ऑटोनोमस मारवाड़ी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल द्वारा इसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। अनुभव चक्रवर्ती ने बताया कि बीकॉम, बीबीए, बीए इकोनॉमिक्स और साइकोलॉजी में 2020, 21 और 22 में पास विद्यार्थियों को विप्रो ईपीजीडीबीएम मौका दे रही है। इसमें चयन होने के बाद जॉब के दौरान अभ्यर्थियों को एमबीए करने का मौका मिलेगा।

वार्षिक पैकेज सात लाख रुपए होगा। वहीं, निंबस बीपीओ कंपनी में इंटर से लेकर पीजी तक वैसे स्टूडेंट्स जो 2022 में पास हुए हैं, वे आवेदन कर सकते हैं। इस कंपनी का जॉब लोकेशन रांची है। इसी प्रकार तीसरी कंपनी एम पॉकेट में यूजी और पीजी के किसी भी विभाग के विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं। चौथी कंपनी है रिन्यूबॉय, जिसमें यूजी और पीजी के विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं। इसमें आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 जून है। पांचवीं कंपनी पॉलिसी बाजार है, जिसमें यूजी और पीजी के 2022 में पास या उससे पहले के विद्यार्थी आवेदन दे सकते हैं।

खबरें और भी हैं...