पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बैठक आयोजित:12 दिसंबर तक टूर्नामेंट के सफल आयोजन की तैयारी करें: एसडीपीओ

मेदिनीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजन समिति की बैठक रविवार की शाम पुलिस लाइन स्टेडियम में हुई। कार्यकारी अध्यक्ष सदर एसडीपीओ के.विजयशंकर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में आगामी 15 दिसंबर से प्रस्तावित टूर्नामेंट के आयोजन की तैयारी की समीक्षा की गई। इसमें उपलब्ध संसाधन व आय के स्रोत पर विचार-विमर्श करते हुए टूर्नामेंट सफल बनाने का निर्णय लिया गया।

कार्यकारी अध्यक्ष के.विजय शंकर ने कहा कि समिति हर हाल में 12 दिसंबर तक सफल आयोजन की तैयारी पूरी कर लें। उसके बाद प्रतिभागी टीमों, रेफरी दलों के आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा और समिति को उनके ठहरने, भोजन, ग्राउंड की तैयारी आदि से फुर्सत नहीं मिलेगी। सहायक अध्यक्ष सह विश्रामपुर एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने शहीदों की स्मृति में प्रस्तावित टूर्नामेंट हर चुनौती को दूर करने पर बल दिया। सचिव मनोहर लाली ने ग्राउंड, होल्डिंग बैनर, प्रचार-प्रसार, भाग लेने वाली टीम की स्वीकृति आदि की जानकारी दी । उप-कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने संरक्षक मंडल एवं सीजन टिकट से प्राप्त आय को रखा।

उपाध्यक्ष संदीप राम ने टाईसीट के बारे में बताया। बैठक में ज्ञानचंद पांडेय, परशुराम ओझा, विभाकर नारायण पांडेय, मुमताज खान, उपमहापौर मंगल सिंह, कोषाध्यक्ष आलोक वर्मा, युगल किशोर चंद्रवंशी आदि ने अपनी सुझावों को समिति के सामने रखा। मौके पर सार्जेंट मेजर अनीश मोमिन कुजूर, सार्जेंट दीना हसदा, मंगल सिंह सोय, विक्रांत दुबे, शिवकुमार मिश्रा, प्रमोद रंजन, सनत चटर्जी, मनोज पहाड़िया आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...