पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:बाइक सवार की दुर्घटना में मौत

बेड़ोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेड़ो थाना क्षेत्र में रांची गुमला मुख्य मार्ग पर ईटा चिल्दरी मोड़ के पुरना पानी झरिया पुल पर गुरुवार के शाम लगभग पांच बजे दो बाइक की टक्कर में एक की मौत व तीन गंभीररूप से घायल हो गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो बाइक में आमने सामने की हुई टक्कर हुई।

इसमें छत्तीसगढ़ के जांजिगढ़ चांपा जिले के परसाडीह गांव के निवासी दीपक कुमार लहरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक सवार घायलों में दाशु उरांव, संतोष उरांव(1) व संतोष उरांव(2) सभी लमकाना गांव को गंभीर चोटें आई है।

घायल दाशु ने बताया कि लमकाना से बेड़ो आ रहे थे। तभी इनकी टक्कर सामने से आ रही बाइक से हो गया। जिसके बाद कुछ याद नही रहा। सभी घायलों को स्थानीय ग्रामीणों में बुधराम बाड़ा, तंजीर हुसैन, राजेश सहाय, रंजीत सिंह, ब्रजकिशोर सिंह, राकेश सिंह, प्रह्लाद लकड़ा ने काफी तत्त्प्रता से इन चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेड़ो पहुंचाया।

जहां इलाज के दौरान दीपक कुमार लहरे की मौत हो गई। जबकि तीन घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। इधर बेड़ो पुलिस घटना स्थल से दोनों बाइक बरामद कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

खबरें और भी हैं...