पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रामगढ़ के भुरकुंडा में लापता बच्चे का शव बरामद:बंद खदान के पोखरे में तैर रही थी लाश, 5 दिनों से परिवार कर रहा था मासूम की तलाश

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे का शिकार हुए दिव्यांग बच्चे की फाइल फोटो। - Money Bhaskar
हादसे का शिकार हुए दिव्यांग बच्चे की फाइल फोटो।

रामगढ़ जिले के भुरकुंडा ओपी अंतर्गत पटेलनगर चपरासी क्वार्टर निवासी समुद्रा भुइयां के पुत्र साहिल कुमार (5 वर्ष) का शव रविवार को बरामद कर लिया गया। साहिल की लाश घर से कुछ दूरी पर स्थित बंद खदान के पोखरे में मिली। साहिल का शव का मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके से लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। मामले की जानकारी तत्काल भुरकुंडा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही भुरकुंडा ओपी के ASI श्यामनंदन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

जानकारी मिली कि साहिल पांच दिन पहले गत 22 जून की शाम से लापता था। इसके बाद परिजनों की ओर से उसकी काफी खोजबीन की गई। इसके बावजूद उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली। परिजनों ने मामले की सूचना भुरकुंडा ओपी मे दी गई थी। रविवार की सुबह पोखरे की तरफ शौच करने गए स्थानीय लोगों ने शव पानी में तैरते हुए देखा। इसके बाद स्वजनों को बताया गया। आसपास के लोग पोखरे के पास पहुंचे। शव को बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि साहिल दिव्यांग था। आशंका जताई जा रही है कि साहिल नहाने के क्रम में पोखरे में गिर गया। पानी में डूबने से मासूम की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...