पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रक्तदान शिविर का आयोजन:सांसद ने कहा- रक्तदान की बच सकती है जान

लोहरदगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर व प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजयुमो जिला अध्यक्ष मनीष शेखर की अध्यक्षता व कार्यक्रम संयोजक पवन प्रजापति की देख-रेख में सदर अस्पताल ब्लड बैंक परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान 39 यूनिट रक्तदान किए गए।

वहीं सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि आज भाजपा विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से रक्तदान को लेकर जागरूकता अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन और विश्वकर्मा पूजा एक ही दिन है। विश्वकर्मा जी का आशीर्वाद भी उन्हीं पर ज्यादा होता है जो सतदकर्म में लगे होते है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी की सेवा भाव ने आज देश को शिखर पर पहुंचाया है। लोग प्रेरित हो रहे है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण आज सभी क्षेत्रों में आयोजित रक्तदान शिविर कार्यक्रम है जो कि आज का युवा मोदी जी से प्रेरित होकर लोगों की सहायता के लिए तत्परता के साथ में खड़े है। उन्होंने कहा कि रक्तदान बहुत सारे बहुमूल्य जीवन को दोबारा जीवन दान देती है।

इसमें सभी लोगों के सहयोग की जरूरत है। वहीं रक्तदान शिविर में मनीष शिखर, सौरभ शाहदेव, चंदन ठाकुर, करण कुमार, साहिल कुमार, गौतम नायक, विजय महतो, नीतीश महतो, विजय मुंडा, टीपू खान, सुनील रजक, मनोज उरांव, शिवम चंद्रा, गौतम प्रजापति सहित अन्य ने रक्तदान किया। मौके पर जिलाध्यक्ष मनीर उरांव, सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर अग्रवाल, पूर्व जिला अध्यक्ष राजकिशोर महतो, राजकुमार वर्मा, सजल कुमार, विजय महतो, सरजू साहू, टीपू खान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...