पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:ऑटो-बाइक की सीधी टक्कर में महिला गंभीर

जयनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंद्रपडीह-तिलैया मुख्यमार्ग लाराबाद सिरो फाटक के समीप ऑटो व मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में दो लोग घायल हो गए। घटना शनिवार कि सुबह लगभग 9.30 बजे की है। घायल की पहचान मोटरसाइकिल चालक सतडीह निवासी सूरज चौधरी (25) व सब्जी व्यापारी तेतरियाडीह निवासी विजयंती देवी (50) के रूप में की गई है।

घटना के बाद कंद्रपडीह पंचायत के मुखिया संजय साव के सहयोग से आसपास के ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस के जरिए घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं महिला के दाएं पैर में गंभीर चोट होने के कारण चिकित्सकों ने महिला की जान बचाने के ख्याल से दाया पैर को घुटना से उपर काटकर हटा दिया। जानकारी अनुसार घायल महिला विजयंती देवी सब्जी बेचती है। वे शनिवार की सुबह तिलैया से ऑटो में सब्जी लेकर हीरोडीह बाजार जा रही थी।

इसी बीच विपरीत दिशा से तिलैया की ओर जा रही एक मोटरसाइकिल ने ऑटो में सीधा टक्कर मार दिया इससे ऑटो में बैठी महिला विजयंती देवी की पैर टेंपाे से बाहर रहने के कारण गंभीर चोट आ गई। वही घटना में मोटरसाइकिल चालक लगभग 10 मीटर दूरी पर मोटरसाइकिल के साथ गिर पड़ा, जिससे वह भी घायल हो गया। वही मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायल का इलाज सदर अस्पताल चल रहा है।

खबरें और भी हैं...