पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिक्षक ने घटना में शामिल छात्रों के बताए नाम:शिक्षक ने छात्रों को प्रोजेक्ट वर्क जमा करने को कहा तो छात्रों ने शिक्षक की बाइक में लगाई आग

चित्तरंजन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जांच करती पुलिस और शिक्षक। - Money Bhaskar
जांच करती पुलिस और शिक्षक।

डीबी बॉयज स्कूल रेलवे स्कूल के 12वीं कक्षा के 7 छात्रों ने मिलकर पीजीटी इतिहास के शिक्षक अवनी कुमार बेरा की बाइक में सोमवार सुबह आग लगा दी। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी। घटना के वक्त शिक्षक ने बाइक स्कूल मेन गेट के निकट एक पेड़ की छांव में रखा था। घटना के बाद मौके पर पहुंची आरपीएफ और पुलिस की टीम ने छानबीन की। दोषी छात्रों पर कार्रवाई के लिए शिक्षक ने पुलिस से शिकायत की है। छात्रों में राहुल कुमार यादव, मुन्ना साव, सुमित कुमार, राहुल बाल्मीकि, आदित्य कुमार, सुजीत कुमार, अविनाश राम शामिल है।

घटना के बारे में शिक्षक अवनी कुमार ने बताया कि इन उदण्ड छात्रों ने ढाई माह पहले स्कूल की चहारदीवारी ढाह दी। सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले। नम्बर कम देने पर अंग्रेजी के शिक्षक डॉ सी दत्ता पर हमला किया। इनकी शिकायत चिरेका के वरीय अधिकारियों से की गई। इनके अभिभावकों को भी स्कूल बुलाया गया लेकिन वे नहीं आये। आज सुबह जब मैंने प्रोजेक्ट वर्क जमा करने को कहा तो इन छात्रों ने पहले कहा की जमा नही करेंगे, फिर बाद में कहा कि कल जमा करेंगे। इसके बाद ही इन छात्रों ने बाइक में आग लगा दी और फरार हो गए। घटना के बाद दमकल की गाड़ी बुलाया गया तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

दस कांड में मुन्ना साव, सुमित कुमार और राहुल यादव नन रेलवे छात्र है। जबकि आदित्य, सुजीत, राहुल बाल्मीकि और अविनाश रेलवे कर्मी के छात्र है। राहुल यादव दुमका जेल में दो महीने बंद था। उसपर अवैध मवेशियों को पिकअप वैन से ढोने का आरोप है। जेल से छूटने के बाद भी उसे स्कूल में दाखिला दिया गया। घटना के वक्त वह स्कूल ड्रेस में नही था। उसे स्कूटी लेकर भागते सबने देखा। इनमें आदित्य और राहुल यादव कुर्मिपाडा, मुन्ना साव पोखर तल्ला, सुमित कुमार और सुजीत कुमार, कानगोई मिहिजाम निवासी है। जबकि अविनाश राम और राहुल बाल्मीकि स्ट्रीट नम्बर 38 चित्तरंजन के निवासी है।

खबरें और भी हैं...