पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झारखंड-पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती इलाकाें में अपराध की याेजना:त्योहारी मौसम में कपड़े फेरी करने की आड़ में हो रही हथियार तस्करी

चित्तरंजन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड-पश्चिम बंगाल सीमा पर अपराधी भी पुलिस और लोगों की आंखों में धूल झोंक कर अपने मनसूबों को अंजाम देने के लिए तरह तरह की तरकीब निकाल रहे हैं। दुर्गोत्सव को लेकर साड़ी फेरी करने की आड़ में ऐसे ही बदमाशों को पुलिस ने अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। मामला सालानपुर थाना क्षेत्र के कल्याणेश्वरी चौकी क्षेत्र का है। जहां कुछ लोग साड़ी, कपड़े आदि को सस्ती प्लास्टिक के रैप में पैक कर मोहल्ले में फेरी कर रहे थे। गुरुवार को पुलिस देंदुआ-कल्याणेश्वरी मार्ग पर कदविता मोड़ के पास विशेष नाका तलाशी कर रही थी।

इसी दौरान बिना नंबर की एक स्कूटी की जांच के दौरान कपड़े के अंदर से पिस्तौल बरामद हुआ। पुलिस ने एक देसी वन शॉर्टर पिस्टल, कुछ साड़ियों के साथ तीन कारतूस बरामद किए। दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक झारखंड के चिरकुंडा थाना क्षेत्र के सोनाडांगा का 35 वर्षीय संजय कुमार और 19 वर्षीय सलीम शेख शामिल है। सालनपुर थाने के आईसी अमित कुमार हाटी और कल्याणेश्वरी चौकी के ओसी उज्ज्वल साहा ने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि वे साड़ियां बेचने के नाम पर क्षेत्र में बड़े अपराध करने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने सभी से पूछताछ कर गिरोह को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...