पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नारायणपुर से दलदला तक की सड़क की होगी मरम्मत:मरम्मत को लेकर ग्रामीण कार्य विभाग ने किया मापी और स्थल का निरीक्षण

नारायणपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर जमा पानी। - Money Bhaskar
सड़क पर जमा पानी।

नारायणपुर बाजार से दलदला मोड़ तक की सड़क, जिसकी स्थिति काफी दयनीय है और लंबे समय से लोग इसकी मरम्मत की मांग करते आ रहे हैं। विभाग द्वारा इसकी मरम्मत को लेकर प्रक्रिया आरंभ किए जाने से यहां के लोगों में प्रसन्नता देखी जा रही है। विभाग द्वारा इसकी मरम्मती पर कार्रवाई आरंभ किए जाने के बाद लोगों में यह विश्वास होने लगा है कि जल्द ही अब इस पथ की मरम्मत एवं जलजमाव एवं कीचड़ की समस्या से उन्हें राहत मिल पाएगा। विदित हो कि 15 सितंबर के अंक में दैनिक भास्कर द्वारा इस सड़क पर जलजमाव एवं कीचड़ के जमे रहने के समाचार को काफी प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

जिसमें ग्रामीणों द्वारा यह कहा गया था कि अगर विभाग द्वारा इसकी मरम्मत इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है तो आने वाले समय में यहां के लोग आंदोलन का रास्ता भी अपना सकते हैं। ग्रामीण कार्य बिभाग द्वारा इस पथ की मरम्मत एवं जलजमाव वाले स्थान पर नाली निर्माण को लेकर उक्त बिभाग द्वारा सड़क का निरीक्षण एवं माफी का कार्य किया गया ।

इस सड़क की मरम्मती को लेकर इसका निरीक्षण करने आए ग्रामीण कार्य विभाग के कनीय अभियंता अंकित कुमार ने बताया कि इस सड़क के दयनीय स्थिति के निराकरण एवं मरम्मती को लेकर इसके स्थिति का निरीक्षण किया गया ।सड़क मरम्मती के साथ-साथ जलजमाव वाले स्थान पर पानी के निकास को लेकर नाली की भी व्यवस्था हो इसको लेकर प्रस्ताव भेजा जा रहा है।

विधायक ने भी की थी इस पथ के मरम्मत की अनुशंसा
जानकारी के अनुसार स्थानीय विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी द्वारा भी विभाग से नारायणपुर बाजार से दलदला मोड़ तक के सड़क की मरम्मत की अनुशंसा की गई थी। विधायक ने विभाग को जल्द से जल्द इस पथ की मरम्मती करने को कहा था। विदित हो कि इस सड़क की स्थिति काफी दयनीय है, लोगों को इस होकर गुजरने में काफी परेशानी हो रही थी।

इस पर जलजमाव एवं कीचड़ अक्सर लोगों को परेशान करते रहता था। प्रबुद्ध लोगों ने विधायक से इस पथ की मरम्मती एवं इस पर नाली निर्माण की मांग की थी। लोगों की परेशानी को देखते हुए विधायक ने इस पथ के मरम्मती की अनुशंसा विभाग से की थी।

खबरें और भी हैं...